Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपड़ोसी की छत पर गिरी निर्माणाधीन मकान की दीवारें, दबकर पांच घायल

पड़ोसी की छत पर गिरी निर्माणाधीन मकान की दीवारें, दबकर पांच घायल

- Advertisement -
  • किठौर के फतेहपुर नारायण में हुआ हादसा

जनवाणी संवाददाता |

किठौर: बीती रात आई आंधी से फतेहपुर नारायण में निर्माणाधीन मकान की दीवारें पड़ौसी की कच्ची छत पर गिर गईं। जिससे छत ध्वस्त होने के साथ मकान में सो रहे परिवार के पांच सदस्य दबकर चोटिल हो गए। आपदा के दौरान मची चीख-पुकार सुन ग्रामींण दौड़कर मौके पर पहुंचे और घायलों को निकालकर सीएचसी माछरा भिजवाया। जहां से गंभीर हालत में उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। बाद में पुलिस ने भी गांव जाकर घटना की जानकारी ली।

फतेहपुर नारायण के हरिजनों वाले मोहल्ले में संतोष का मकान निर्माणाधीन है। मकान में शुक्रवार को थर्ड फ्लोर पर चार इंच की दीवारें बनीं थीं। जो रात में आई आंधी से पड़ौसी रूप बसंत के कच्चे मकान की छत पर गिर गईं। इस भयंकर आपदा में छत ध्वस्त होने के साथ मकान में सो रहे रूपबसंत उसकी पत्नी रामवती बेटे नितिन, प्रिंस व बेटी कुमकुम मलबे में दब गए।

मकान गिरने की भयानक आवाज के साथ मची चीख-पुकार पर ग्रामींण दौड़कर मौके पर पहुंचे और दबे लोगों को मशक्कत से निकालकर घायलावस्था में सीएचसी माछरा ले गए। जहां से उन्हें मेडिकल रेफर कर दिया गया। घायलों में रूपबसंत और प्रिंस की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसे में हजारों रुपए का घरेलु सामान भी क्षतिग्रस्त हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि रूपबसंत मजदूरी कर परिवार को पालता है। उसके घर में एक कच्चा कमरा और आगे छप्पर पड़ा हुआ है। दैवीय आपदा से रूपबसंत के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments