Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliसाप्ताहिक बंदी के दिन बदलने से व्यापारियों में रोष

साप्ताहिक बंदी के दिन बदलने से व्यापारियों में रोष

- Advertisement -
  • थानाभवन-कांधला में व्यापारियों ने प्रदर्शन कर मांग की

जनवाणी संवाददाता |

कांधला/थानाभवन: जिलाधिकारी जसजीत कौर द्वारा जिले में साप्ताहिक बंदी के दिनों में बदलाव को लेकर कस्बे के व्यापारिया में रोष व्याप्त है। व्यापारियों ने प्रदर्शन करते हुए सप्ताहित बंदी बुधवार को ही किए जाने की मांग की। वहीं थानाभवन में भी शनिवार को ही साप्ताहिक बंदी किए जाने की मांग की गई है।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जनपद में साप्ताहिक बंदी के दिनों में बदलाव किया है। रविवार को शामली सदर, तहसील बनत, थानाभवन तथा जलालाबाद, बुधवार को तहसील ऊन, झिंझाना, गढ़ीपुख्ता और तहसील कैराना जबकि कांधला में गुरुवार को साप्ताहिक बंदी का दिन निर्धारित किया गया है।

कस्बे में बुधवार की जगह गुरुवार को साप्ताहिक बंदी का दिन घोषित किए जाने से कस्बे के व्यापारियों में रोष है। गुरुवार को कस्बे के गांधी चौंक पर व्यापारियों ने सर्राफ एसोसिएशन के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के महामंत्री श्रीकांत जैन के नेतृत्व में गुरुवार को साप्ताहिक बंदी का विरोध किया।

श्रीकांत जैन ने कहा कि पिछले चालीस वर्षो से कस्बे में बुधवार के दिन ही साप्ताहिक बंदी होती आई है। व्यापारियों ने जिलाधिकारी जसजीत कौर से बुधवार के दिन ही कस्बे में साप्ताहिक बंदी किए जाने की मांग की है। इस दौरान मनीष गोयल सभासद, राजेंद्र सभासद, जयसिंह, शिव कुमार जैन, चंदकी, सोनू सैनी, सुरेंद्र, प्रदीप व रामअवतार सहित आदि मौजूद रहे।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल थानाभवन ने श्रम विभाग के सहायक आयुक्त को ज्ञापन सौंपते हुए कस्बे की साप्ताहिक बंदी को पूर्व की भांति शनिवार को ही घोषित करने की मांग की है। अध्यक्ष सुशील गर्ग ने बताया कि साप्ताहिक बंदी को शनिवार से हटाकर रविवार को कर दिए जाने से व्यापारियों काफी नुकसान पहुंच रहा है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को साप्ताहिक बंदी होने से व्यापारी दिल्ली या अन्य बाजारों से आराम से खरीदारी कर लेते हैं। इससे उनके काम पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता। लेकिन बंदी रविवार को होने से व्यापारियों को काफी नुकसान है। इससे उनकी दुकानों का काम दो दिन प्रभावित होता है। इस मौके पर विवेक गोयल, सुधीर गर्ग, मनोज कुच्छल, विपुल मित्तल सहित कई व्यापारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments