Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliश्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष का स्वागत

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष का स्वागत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली: श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा के केन्द्रीय अध्यक्ष एवं श्री कृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह आदि के मुख्य वादीसिद्वपीठ माता शाकुं•ारी पीठाधीश्वर भृगुवंशी आशुतोष पांडेय का जनपद में प्रवास के समय हिंदूवादी नेता पंकज वालिया के नया बाजार स्थित आवास पर स्वागत किया गया।

मंगलवार को शहर के नया बाजार स्थित पंकज वालिया के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में केन्द्रीय अध्यक्ष एवं श्री कृष्ण सेना के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री मनीष डावर ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री पंकज वालिया का श्री कृष्ण सेना में सम्मलित होने पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर श्रीकृष्ण सेना के सभी पदाधिकारियो को खड़क व तलवार आदि स्मृति चिन्ह भेंट किया गए। केंद्रीय अध्यक्ष आशुतोष पांडे ने कहा शामली जनपद मेरा गृह जनपद है। जनपद वासियों का बहुत मुझ पर बहुत उपकार है।

यदि मुझे यहां संघर्ष कराने का मौका ना मिलता तो इतनी बड़ी लड़ाई लड़ने का भी सौभाग्य प्राप्त नहीं होता। उन्होंने कहा कि वह शामली के सभी वाद-विवाद वापसी लेंगे जिसके लिए उन्होंने श्री कृष्ण सेना के नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री पंकज वालिया को नामित किया है। साथ ही कार्यकर्ता ने उनके द्वारा ईदगाह पर बिजली चोरी के मुकदमें दर्ज कराने व अच्छे से मुकदमें की पैरवी करने के लिए भी स्वागत किया। इस मौके पर कपिल पंवार, कृष्णा कुमार, प्रवीण सैनी, आशुतोष राणा, मोहित राणा, अंकित चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments