Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणीजब कादर खान ने शक्ति कपूर को मारे थे थप्पड़

जब कादर खान ने शक्ति कपूर को मारे थे थप्पड़

- Advertisement -

CINEWANI


शक्ति कपूर फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं। शक्ति ने फिल्मों में ना सिर्फ नेगेटिव बल्कि कॉमिक रोल्स के जरिए भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शक्ति कपूर की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने यह मान लिया था कि फिल्म इंडस्ट्री उनके लिए नहीं है। ‘मवाली’ की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ था जिसने उन्हें तोड़कर रख दिया था। फिल्म मवाली साल 1983 में रिलीज हुई थी।

इस फिल्म में कादर खान और अरुणा ईरानी मुख्य भूमिका में थे। शक्ति कपूर ने इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर सुनाया था। शक्ति ने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में कादर खान को उन्हें थप्पड़ मारना था। शक्ति बताते हैं कि कादर खान ने उन्हें इतनी जोर से थप्पड़ मारा था कि वे जमीन पर गिर गए थे।

यही नहीं, फिल्म के अगले सीन में अरुणा ईरानी ने भी दो जोरदार थप्पड़ शक्ति कपूर को मारे थे। शक्ति कपूर बताते हैं कि फिल्म मवाली के सेट्स पर उनकी जमकर बेइज्जती भी हुई थी। इसी के चलते उन्हें लगने लगा था कि फिल्म इंडस्ट्री उनके लिए सही जगह नहीं है। हालांकि दमदार एक्टिंग के जरिए शक्ति फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाने में कामयाब हो गए थे।


janwani address 5

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments