Saturday, September 18, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi NCRअधिकारी ने कैब धीरे चलाने को बोला तो चाकू से किया हमला

अधिकारी ने कैब धीरे चलाने को बोला तो चाकू से किया हमला

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कैब चालक ने दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त अधिकारी जितेंद्र राणा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अधिकारी ने चालक को सिर्फ कैब धीमे चलाने के लिए बोला था।

अफसर को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हौजखास पुलिस ने कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कैब में चाकू लेकर चलता था। कैब चालक द्वारा इस तरह हमला दिल्ली में पहला मामला है।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जितेंद्र राणा परिवार के साथ मालवीय नगर में रहते हैं। उन्होंने राजौरी गार्डन से मंगलवार को कैब ली थी।

वह कैब चालक राजकुमार शर्मा के साथ आगे और परिवार के सदस्य पीछे बैठे थे। चालक कैब को बहुत तेज चला रहा था। इस पर जितेंद्र राणा ने कैब धीमे चलाने के लिए कहा तो चालक भड़क गया और बदतमीजी करने लगा।

आरोपी कैब चालक ने हौजखास मेट्रो स्टेशन के पास जितेंद्र राणा और उनके परिवार को नीचे उतार दिया। अधिकारी ने विरोध किया तो आरोपी ने कैब से चाकू निकालकर उन पर पांच-छह वार कर दिए। जितेंद्र को चाकू जांघ और दाहिने हाथ के ऊपर लगा है।

लोगों ने कैब चालक राजकुमार शर्मा को मौके पर पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी का कहना था कि एक बार उसका सवारी से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह कैब में धारदार चाकू रखने लगा था।

दरोगा को लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

दक्षिण-पश्चिमी जिले के स्पेशल स्टाफ ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को लूटने वाले तीन बदमाशों को बुधवार सुबह मुनिरका से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान मोहम्मद निकेल, परवेज आलम और रिदम परचा निवासी झुग्गी बस्ती, सेक्टर-7 आरकेपुरम के रूप में हुई। मोहम्मद निकेल(28) के खिलाफ पहले से चार मामले दर्ज हैं।

डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि बुध विहार, मुनिरका निवासी कुणाल कुमार की तैनाती बिंदापुर थाने में है।  वह शनिवार को ड्यूटी कर थाने से अपने घर मोटरसाइकिल से लौट रहे थे।

रात करीब 10:30 बजे वह मलाई मंदिर के पास पहुंचे तो गलत दिशा से तीन बदमाश आए और उनको रोक लिया। बदमाशों ने ईंट एसआई के सिर में मार दी। हेलमेट पहनने के कारण एसआई बच गए।

इसके बाद बदमाश मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर 40 हजार रुपये व पर्स लूटकर फरार हो गए। वसंत विहार थाने में मामला दर्ज किया गया था। आरोपियों से 12 हजार की नकदी, लूट की रकम में से 16 हजार का खरीदा गया मोबाइल, पर्स और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।

आरोपियों ने बताया कि वारदात के दौरान पीड़ित ने बताया कि वह दिल्ली पुलिस में हैं तो वह मौके से भाग गए थे। इसके बाद दिल्ली, ऋषिकेश, देहरादून आदि जगहों पर घूमते रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments