Home Business News Jio Phone Next के लिए दिवाली का करना होगा इंतजार

Jio Phone Next के लिए दिवाली का करना होगा इंतजार

0
Jio Phone Next के लिए दिवाली का करना होगा इंतजार

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: हर बार सरप्राइज देखकर अपने ग्राहकों को हैरान करने  वाले जियो ने इस बार बड़ा झटका दिया है। जियो के करोड़ों ग्राहक जो दुनिया के सबसे सस्ते 4जी स्मार्टफोन आज यानी 10 सितंबर से खरीदने का सपना देख रहे थे, उनका सपना चकनाचूर हो गया है।

जियो फोन नेक्स्ट (Jio Phone Next) की बिक्री को लेकर रिलायंस ने बड़ा बयान दिया है। जियो फोन नेक्स्ट की सेल आज यानी 10 सितंबर से शुरू होने वाली थी लेकिन अब कंपनी ने कहा है कि फोन फिलहाल ट्रायल में है। इसकी  बिक्री दिवाली से पहले होगी, हालांकि कंपनी ने बिक्री की तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि रिलायंस जियो ने इसी साल जून में अपने 44वीं वार्षिक आम बैठक में दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन JioPhone Next पेश किया है, हालांकि फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में कुछ खास जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी गई है। JioPhone Next को रिलायंस जियो और गूगल की साझेदारी में तैयार किया गया है।

कीमत की बात करें तो टिप्सटर योगेश के मुताबिक JioPhone Next की कीमत 3,499 रुपये होगी। इससे पहले आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि जियो फोन नेक्स्ट की कीमत 50 डॉलर से कम ही होगी। JioPhone Next में एंड्रॉयड 11 का गो एडिशन मिलेगा।

इसके अलावा फोन में 5.5 इंच की HD डिस्प्ले मिलेगी। फोन में क्वॉलकॉम का QM215 प्रोसेसर, 2 या 3 जीबी रैम और 16 या 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

ग्राफिक्स के लिए Adreno 308 GPU मिलेगा। Jio Phone Next के कैमरे के साथ गूगल लेंस का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा कई तरह के फिल्टर्स मिलेंगे। कैमरे के साथ पोट्रेट मोड भी मिलेगा।

कैमरे के साथ स्नैपचैट का फिल्टर भी मिलेगा। जियो फोन नेक्स्ट का गूगल असिस्टेंट आपके इशारे पर म्यूजिक प्ले करेगा और माय जियो एप भी ओपन करेगा।

Jio Phone Next को सभी तरह के सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेंगे। फोन में फिजिकल बटन सिर्फ पावर और वॉल्यूम के लिए मिलेंगे। JioPhone Next में हॉटस्पॉट भी मिल सकता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply