Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहाइवे पर वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत

हाइवे पर वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत

- Advertisement -
  • महिला की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, परिजनों ने किया पोस्टमार्टम से इनकार

जनवाणी संवाददाता |

दौराला: मटौर कट के पास शुक्रवार को हाइवे पार करने के दौरान एक अज्ञात वाहन महिला को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को मोदीपुरम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मुजफ्फरनगर की शिवनगर कॉलोनी निवासी महिला कमलेश 45 वर्ष पत्नी रामपाल शुक्रवार को रोडवेज बस में सवार होकर दौराला थाना क्षेत्र के समौली गांव में अपने मायके आ रही थी।

बस के चालक ने महिला को दौराला चौराहा पर उतारने की जगह हाइवे पर मटौर कट पर उतार दिया। हाइवे किनारे खड़े होकर महिला बस का इंतजार करने लगी। इसी बीच वह हाइवे पार करने लगी। इस दौरान अज्ञात वाहन ने कमलेश को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी पर महिला का भाई शिवकुमार अस्पताल पहुंचा और पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। शिवकुमार ने किसी भी तरह की कार्रवाई से इंकार कर दिया। जिस, पर पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर शव को परिजनों के सुपूर्द कर दिया। वहीं, कमलेश की सड़क हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नाले में गिरने से युवक की मौत

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह आजाद रोड नाले में करीब 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव को देखकर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को नाले निकालकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने सोशल मीडिया शव को फोटो वायरल किया। देर शाम शव की शिनाख्त ब्रह्मपुरी इन्द्रानगर किशनपुरी निवासी सुभाष सैनी के रूप में हुई।

परिजनों ने मोर्चरी पहुंचकर शव की पहचान की है। पुलिस के शुक्रवार की सुबह इस्लामाबाद पुलिस चौकी के पहले आजाद रोड पर नाले में युवक की लाश देखकर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। शव को देखकर सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से शव को नाले से निकाला। शव बुरी तरह से गला हुआ था।

पुलिस ने स्थानीय लोगों से शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोचरी भेज दिया। परिजनों ने बताया कि सुभाष ठेला चलाने का काम करता है। दो दिन पहले घर से गया। अक्सर घर से चला जाता था। सीओ कोतवाली का कहना है कि शव की पहचान हो गई।

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर बाइक सवार की मौत

भावनपुर थानांतर्गत रुकनपुर भट्ठे के पास बाइक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में युवक की मौत हो गई। परिजनों ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना लिसाड़ी गेट के जाकिर कालोनी निवासी जुबैर (22) पुत्र राशिद काफी समय से परीक्षितगढ़ में रह रहा है। उसके परिजनों ने बताया कि वह पेशे से जाली गेट वेल्डिंग का मेरठ में काम करता था। शुक्रवार को वह बाइक पर सवार होकर परीक्षितगढ़ से मेरठ जा रहा था।

इस दौरान जब बाइक सवार भावनपुर थाना के गांव रुकनपुर भट्ठे के समीप पहुंचा तभी विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उसको कुचल डाला। जिस पर बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि जुबैर की मौत की जानकारी मिलते ही उसकी मां रिहाना, भाई जुनैद के साथ-साथ अन्य परिजन मौके पर पहुंचे।

जहां पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। इस संबंध में भावनपुर इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से ट्रैक्टर-ट्रॉली के अज्ञात चालक के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

बाइक के स्टेयरिंग पर लटका था हेलमेट

भावनपुर इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि बाइक सवार युवक ने हेलमेट सिर पर नहीं लगा रखा था। बाइक सवार ने हेलमेट को स्टेयरिंग पर ही लटका रखा था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments