Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutलालकुर्ती पैंठ में दो महिलाओं से कुंडल लूटे

लालकुर्ती पैंठ में दो महिलाओं से कुंडल लूटे

- Advertisement -
  • ट्रैफिक पुलिस के सामने रोती रही महिला, लेकिन नहीं हुई कोई सुनवाई

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: महानगर में लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। लालकुर्ती पैठ में स्कूटी सवार बदमाशों ने दो महिलाओं से कुंडल लूट लिये। एक महिला लुटने के बाद रोती रही लेकिन पास में खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसकी मदद तक नहीं की।

लालकुर्ती मे आज दोपहर 2 बजे से 2:15 बजे एक ही वक्त में दो महिलाओं के कुंडल लूट लिये गए। लाल रंग की एक्टिवा सवार बदमाशों के द्वारा हुई दो लूट होने से हड़कंप मच गया। पहली वारदात में बेगमपुल से महिला रिक्शा कर रही थी तभी पीछे से लाल एक्टिवा पर सवार लुटेरा कान के कुंडल छीन कर ले गया। महिला सरधना बाइपास की रहने वाली है और लालकुर्ती पैठ में शॉपिंग के लिए आई थी। अपने बच्चों के साथ दूसरी महिला से लूट जादूगर कोठी के सामने चिराग स्कूल चौराहा पर हुई।

इस चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस वाले हमेशा खड़े रहते हैं, लेकिन उनकी आंखों के सामने से बदमाश कुंडल लूट कर ले गया। महिला रोती रही चिल्लाती रही। ट्रैफिक पुलिस वाले बुत बनकर देखते रह।े महिला की शिकायत पर ट्रैफिक पुलिस के जवान बाइक से बदमाशों कि पीछे भागे।

महिला अपनी मां के साथ रुड़की रोड स्टेट बैंक से पैसे निकालने आई थी। रिक्शा पर जा रही थी। गढ़ रोड में आम्रपाली के पास रहने वाली महिला शालिनी रस्तोगी पति सुभाष चंद्र ने लूट की तहरीर लालकुर्ती थाने में दे दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments