Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarबदमाशों ने युवक को बंधक बनाकर बाइक व नकदी लूटी

बदमाशों ने युवक को बंधक बनाकर बाइक व नकदी लूटी

- Advertisement -
  • तीन दिनों तक जंगल में पड़ा रहा पीड़ित युवक, पुलिस मामले को मान रही संदिग्ध

जनवाणी संवाददाता  |

खतौली: कोतवाली के एक गांव निवासी युवक मेरठ अपनी रिस्तेदारी में गया था, जिसे हाइवे पर पहुंचने पर बदमाशों ने घेर लिया। युवक को बंधक बनाकर उससे बाइक और दस हजार रुपये की नकदी लूट ली।

इस दौरान बदमाशों ने युवक को नशीला पदार्थ सुंघाकर जंगल में फेंककर फरार हो गये। घटना के तीन दिन बाद युवक को होश आने पर पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी।

वही पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है। घटना स्थल को दौराला क्षेत्र का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित युवक से तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव रुकनपुर खेड़ी निवासी धर्मेंद्र पुत्र प्रकाश पिपलेहड़ा गांव में कन्या इंटर कॉलेज में चपरासी के पद पर तैनात है, जो विगत पांच दिन पूर्व घर से स्कूल गया था और स्कूल से अपनी रिश्तेदारी मेरठ के गांव मछरी में बाइक द्वारा जा रहा था।

इस दौरान जब वह हाइवे पर पहुचा तो पहले से ही घात लगाए जंगल मे छिपे दो बदमाशों ने उसे रोक लिया, और उस पर लाठी डंडों से जनलेवा हमला बोल दिया। जिसके बाद बदमाशो ने यूवक को नशीला पदार्थ सूंघाकर कर उसे अचेत करने के बाद उसके हाथ पैर बांधकर जंगल मे फेंक दिया।

जिसके बाद बदमाशों ने युवक से दस हजार की नकदी व उसकी बाइक लूट कर फरार हो गये। वही होश आने के बाद पीडित युवक खतौली कोतवाली पर पहुचा जहॉ उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। दिन दहाड़े लूट पाट होने की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने पीडित युवक से घटना की जानकारी ली, पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसके साथ लूट पाट करने कर बाद उसके हाथ पैर बांध कर उसे नशीला पदार्थ सूंघाकर जंगल मे फेंक गये जहॉ वह लगभग तीन दिनों तक जंगल मे पड़ा रहा। जंगल मे चारा लेने आयी महिलाओं ने उसे बंधन मुक्त कराया जिसके बाद उसने अपने परिवार के लोगो को घटना की सूचना दी।

वही युवक के परिजनों का कहना था कि धर्मेंद्र के घर न लौटने के बाद उसकी तलाश की गयी थी। मगर युवक के ना मिलने पर भंगेला चौकी धर्मेंद्र की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जहॉ पुलिस ने तहरीर लेकर उसकी तलाश करने का आश्वासन दिया था। उधर युवक से लूट पाट की घटना के बाद पुलिस प्रसाशन में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस घटना को थाना दौराला क्षेत्र की बता रही है और घटना को संदिग्ध मान कर चल रही है। पुलिस का कहना था कि तीन दिनों तक  कोई भी आदमी जंगल मे नही पड़ा रह सकता है।

दो दिनों से बारिश हो रही है, ऊपर से ठंड ऐसे में युवक का जिंदा बच कर आना हैरत मे है। इन्ही बिंदुओं को देख पुलिस लूट की घटना को संदिग्ध मान रही है। किसान को गम्भीर चोटे जरूर आई है जिसकी जांच की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments