Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsयूपीएससी में असफल युवक ने गंगा में लगाई छलांग, मौत

यूपीएससी में असफल युवक ने गंगा में लगाई छलांग, मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

ऋषिकेश: दिल्ली में लंबे समय से यूपीएससी की तैयारी कर रहे ग्वालियर निवासी एक युवक ने जब परीक्षा में सफलता हासिल नहीं की तो उसने ऋषिकेश के मुनिकीरेती में गंगा में छलांग लगा दी। जल पुलिस ने हालांकि उसे पानी से बाहर निकला मगर उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि बुधवार रात्रि करीब पौने एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने शिवानंद घाट से नदी में छलांग लगा ली है। जल पुलिस की टीम ने रेस्क्यू कर उक्त व्यक्ति को घटनास्थल से कुछ दूरी पर नदी से बाहर निकाला। जिसे 108 आपात सेवा से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेजा गया, जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गुरुवार को शत्रुघ्न घाट के पास पुलिस को एक मोटरसाइकिल खड़ी थी। मोटरसाइकिल के बैग में अरुण चन्दौरिया पुत्र स्व. प्रेम नारायण चंदौरिया निवासी रघुनगर बल्ला का डेरा विवेकानंद डबरा ग्वालियर मध्य प्रदेश का स्थानीय निवास प्रमाण पत्र, एक कीपैड फोन मिला।

प्रमाण पत्र में मिली जानकारी के बाद उक्त पते पर संपर्क करने पर अंजलि निवासी ग्वालियर ने पुलिस को बताया कि अरुण चन्दौरिया पुत्र स्व. प्रेम नारायण चंदौरिया निवासी- रघुनगर बल्ला का डेरा विवेकानंद डबरा ग्वालियर मध्य प्रदेश उसका भाई है, जो दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी कर रहा है और घूमने के लिए ऋषिकेश गया था, मोटरसाइकिल उसी की है। अंजलि ने मृतक की फोटो देख कर उसकी शिनाख्त अपने भाई अरुण चन्दौरिया के रूप में की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments