Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजिले में 174 मिले पॉजिटिव, 108 डिस्चार्ज

जिले में 174 मिले पॉजिटिव, 108 डिस्चार्ज

- Advertisement -
0
  • 1481 हुई कोरोना एक्टिव पॉजिटिव केस संख्या

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जनपद में गुरुवार को 174 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। 180 लोगों के रिकवर होने पर उनकों डिस्चार्ज किया गया है। जिसके बाद जनपद में कोरोना एक्टिव पॉजिटिव केसों की संख्या 1481 हो गई है। जनपद में गुरूवार को एंटीजन और आरटीपीसीआर समेत 1952 सैंपल लेकर जांच को भेजे गए हैं।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि जनपद में कोरोना संक्रमितों की पहचान के लिए जांच बढ़ाई गई है। उन्होंने बताया कि गांव-गांव में टीमें सर्वे कर लक्षण युक्त मरीजों की जांच कर मेडिकल किट वितरित कर रही है। गुरुवार को जनपद में 174 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है, जबकि 180 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना एक्टिव पॉजिटिव केसों की संख्या 1481 हो गई है। जिलाधिकारी ने बताया कि जहां भी संक्रमित मिले हैं वहां पर कोविड-19 प्रोटोकाल के अंतर्गत सीलिंग, सैनेटाइजेशन एवं समुचित सफाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने नागरिकों से कोरोना से बचाव के लिए नियमित फेस मास्क लगाने, हाथों को बार-बार धोने, सैनेटाइज करने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की अपील की। साथ ही, कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कराने का भी आह्वान किया।

कोरोना से मृत्यु पर परिवार को दी सहायता राशि

जनपद शामली की ग्राम पंचायतों में कोरोना से हुई मृत्यु पर उनके परिवार को सहायता राशि प्रदान की गई। कांधला ब्लॉक के ग्राम पंचायत लिसाढ़ में हिमांशु पुत्र स्व. हरिहर को नवनिर्वाचित प्रधान/ डीपीआरओ आलोक शर्मा द्वारा व ग्राम पंचायत कुड़ाना में मुनाजरा पत्नी स्व. मुस्तकीम को नवनिर्वाचित प्रधान द्वारा 5000/- की नगद सहायता राशि प्रदान की गई। इस मौके पर सहायक विकास अधिकारी, सेक्टर मजिस्ट्रेट, कंवर पाल, सचिव, डीसी सचिन वर्मा, विनय सिंह, देवेंद्र गंगवार, खंड प्रेरक बबलू, आशू उपस्थित रहे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments