Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSतेलंगाना में 28 लड़कियों को हुआ कोरोना

तेलंगाना में 28 लड़कियों को हुआ कोरोना

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: तेलंगाना के खम्मम जिले में एक आवासीय सरकार स्कूल में 28 लड़कियों के कोरोना की चपेट में आने का मामला सामने आया है। घटना के बाद स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मचा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते हफ्ते कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आने के बाद सरकार ने स्कूलों, शैक्षणिक संस्थानों और अन्य सार्वजनिक स्थलों को खोलने के निर्देश दिए थे।

इसी दौरान वायरा में क्लास एक से लेकर 8वीं तक के बच्चों के लिए स्कूल खोले गए। हॉस्टल में रह रही बच्चियां सर्दी जुकाम से पीड़ित होने लगी।

स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

स्कूल प्रबंधन ने जब लड़कियों की जांच करवाई तो उनमें कोरोना संक्रमण के लक्ष्ण पाए गए। इस सूचना पर लड़कियों के माता-पिता भी स्कूल पहुंच गए और उन्होंने प्रबंधन से बच्ची को घर भेजने की अपील की।

इस बीच स्वास्थ्य विभाग ने शिक्षकों सहित सभी स्कूली छात्रों और कर्मचारियों को सामूहिक कोविड परीक्षण करने का निर्णय लिया है। आवासीय विद्यालय में 575 विद्यार्थी मौजूद हैं।

मंत्री ने फोन पर अधिकारियों से की बात

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री टी हरीश राव ने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को फोन कर छात्रों की स्थिति के बारे में जानकारी ली। साथ ही अधिकारियों को बेहतर इलाज मुहैया कराने और क्षेत्र में कोविड प्रसार रोकने के लिए एहतियाती उपाय करने का आग्रह किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments