Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliउर्वरकों की दुकान पर छापेमारी में 6 नमूने भरे

उर्वरकों की दुकान पर छापेमारी में 6 नमूने भरे

- Advertisement -
  • जिलाधिकारी के निर्देश पर की गई छापेमारी

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: रविवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर के निर्देश पर तहसील शामली में एसडीएम शामली के साथ उप कृषि निदेशक डा. शिवकुमार केसरी द्वारा छापेमारी कर नगर के करनाल रोड स्थित मै. एंजिल ऐग्रो टेक तथा मै. चौधरी ऐग्रीकल्चर स्टोर के यह से 2 नमूने गृहित किये गए।

दूसरी ओर, तहसील ऊन में एसडीएम मणि अरोड़ा के साथ उप संभागीय कृषि प्रसार अधिकारी कैराना अमित कुमार ने छापेमारी कर मै. ऐग्री जंक्शन मालैंडी के यहां से 2 नमूने गृहित किये। जबकि तहसील कैराना में एसडीएम कैराना उद्भव त्रिपाठी के साथ जिला कृषि अधिकारी डा. हरी शंकर ने छापेमारी कर मै. रामनारायण लोकेश कुमार के यहां से 2 नमूने गृहित किये।

छापेमारी के दौरान अधिकारियों द्वारा उर्वरक विक्रेताओ को उर्वरक बिक्री पर अनिवार्य रूप से कैश मैमो देने व पीओएस मशीन से उर्वरक बिक्री के साथ-साथ स्टॉक रजिस्टर को अपडेट रखने के निर्देश दिय छापेमारी के दौरान लिए गए नमूनों को शीघ्र ही जांच के लिकए प्रयोगशाला में भेजा जाएगा।

लैब से परिणाम प्राप्ति के उपरांत अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। उप कृषि निदेशक डा. शिवकुमार केसरी ने बताया कि जनपद में सभी प्रकार के उर्वरक पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं। जनपद में निर्धारित दरों पर ही उर्वरक की बिक्री की जा रही है। जनपद में समस्त प्रकार के उर्वरकों की कोई कमी नहीं है। छापेमारी टीम में कपिल कुमार, संजीव कुमार आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments