Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमहिला कैशियर की कनपटी पर पिस्टल तान कर 66 हजार लूटे

महिला कैशियर की कनपटी पर पिस्टल तान कर 66 हजार लूटे

- Advertisement -
0
  • बड़ोदरा बैंक की घटना, पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश

जनवाणी सवांददाता |

खतौली: शुक्रवार को कस्बे में दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एक मिनी बैंक की महिला कैशियर की कनपटी पर पिस्टल तान कर हजारो रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गये। बैंक लूट की सूचना के बाद मौके पर पहुचें सीओ और कोतवाल ने पुलिस टीम के साथ घटना स्थल की जांच पड़ताल कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी थी। वही दिन दहाड़े बैंक में लूट की घटना के बाद नगर वासियो में घण्टो हड़कम्प मचा रहा। मिनी बैंक आॅनर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को घटना की तहरीर दी है।

नगर के रेलवे रोड पर बड़ोदरा बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र के नाम से बीसी पॉइंट की शाखा है। जिसके आॅनर डॉक्टर सहेंद्र खिवालिया है। शुक्रवार को बैंक में महिला कैशियर रुबीना पुत्री शरीफ निवासी शेखपुरा और उसका असिस्टेंट अजय पुत्र सुरेश मौजूद थे। जो बैंक में लिखा पढ़ी का कार्य कर रहे थे। इस दौरान लगभग दोपहर के समय ग्राहक सेवा केंद्र पर हैलमेट पहने दो बदमाश आये एक बदमाश बैंक के बाहर ही रुक गया।

जबकि दूसरा बदमाश बैंक के अंदर घुस गया। जिसने मिनी बैंक में घुसते ही महिला कैशियर रुबीना की कनपटी पर पिस्टल लगा दिया। जिसका महिला कैशियर और युवक ने विरोध किया तो बदमाश ने उन्हें धमकी देते हुए उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। और बदमाश ने बैंक आॅनर डॉक्टर खिलावलिया का नाम लेते हुए कहा कि बैंक में उसी का माल है। जो है वो दे दो, जिस पर महिला कैशियर ने उसका विरोध किया तो बदमाश ने उसके चाटा मारकर लॉकर में रखे लगभग 66 हजार रुपये लूट लिये और धमकी देते हुए बैंक से फरार हो गया। बदमाश को भागते देख महिला कैशियर ने उसका पीछा कर पकड़ने का प्रयास भी किया यही नही महिला कैशियर एक युवक की बाइक की मदद से बदमाश के पीछे भागी मगर बदमाश हाथ नही लग पाये।

उधर बैंक में लूट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोगो ने बैंक लूट की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, बैंक में लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रसाशन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद सीओ राकेश कुमार सिंह और कोतवाल एचएन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचें और घटना स्थल की जांच पड़ताल कर पीड़ित महिला कैशियर और युवक से घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद बदमाशो की धरपकड़ के लिये घेराबन्दी की मगर पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नही लगा था।

वही बैंक आॅनर डॉक्टर खिवालिया ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। दिन दहाड़े बैंक में लूट की घटना के बाद नगर वासियों में हड़कंप मचा हुआ था। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिये नगर के चैराहों पर सघन चैकिंग अभियान चला रही थी। उधर एसपी सिटी अर्पित विजय ने भी मौके पर पहुचकर घटना स्थल की जांच पड़ताल की। और पुलिस को बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिये।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments