Friday, October 4, 2024
- Advertisement -

Meerut Weather Update: मौसम का बदला मिजाज, कोहरे की चादर से ढका क्षेत्र, सुर्य के दर्शन से लोगों को मिली राहत

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: शुक्रवार सुबह मौसम की बदली करवट से नगर और देहात कोहरे की चादर से पूरी तरह ढक गया। सुबह के समय कोहरे के साथ ठंड भी बढ़ गई। ठिठुरन के कारण लोग ऊनी कपड़े पहन आग के पास बैठ हाथ पांव सेकते नजर आए। तो वहीं कोहरे के ज्यादा होने से सुबह के समय दर्शिता काफी कम रही। कोहरे की स्थिति में धुंध के कारण कम विजिबिलिटी की स्थिति में हादसे होने का भय भी बढ़ जाएगा।

20 16

चौथे सप्ताह में ठंडक ने दस्तक दे दी

दिसंबर के चौथे सप्ताह में ठंडक ने दस्तक दे दी है। शुक्रवार सुबह पूरा कस्बा कोहरे की चादर से नगर और देहात क्षेत्र पुरी तरह ढका नजर आया। करीब 10 बजे तक कोहरे की धुंध छाई रही। ठंड के चलते मौसम का मिजाज दिन प्रतिदिन बदलता जा रहा है। बढती ठंड के बाद भी दिन में निकली धूप लोगों को राहत पहुचा रही है। लेकिन शुक्रवार को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। सुबह के समय सड़कों पर कोहरा छाया रहा।

वाहन कुछ ही दूरी पर नहीं दिखाई दे रहे

सड़कों पर चलने वाले वाहन कुछ ही दूरी पर नहीं दिखाई दे रहे है। हर तरफ कोहरा ही कोहरा छाया है। मौसम भी काफी ठंडा हो गया है। बच्चे जब स्कूल जाने के लिए सड़क पर निकले तो अभिभावक बहुत संभालकर उन्हें ले गए। करीब 10 बजे तक कोहरा छाया रहा। उसके बाद भी धूप नही निकली।

मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि

मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि दिन में अधिकतम तापमान 13 डिग्री दर्ज किया गया। न्यूनतम तापमान 12 डिग्री दर्ज हुआ। विशेषज्ञों की माने तो अब दिन प्रतिदिन मौसम ठंडा होता चला जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

स्वर्ण पदक जीत घर लौटी अंजली का स्वागत

आईएसएसएफ जूनियर चैंपियनशिप की 10 मीटर एयर पिस्टल...

विदेश मंत्री जयशंकर जाएंगे पाकिस्तान, एससीओ सम्मिट में लेंगे हिस्सा

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू आएंगे भारत, द्विपक्षीय दौरे...
spot_imgspot_img