Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतबिन बरसात नगर की सड़कें हुई जलमग्न

बिन बरसात नगर की सड़कें हुई जलमग्न

- Advertisement -
0
  • सड़कों पर पानी भरने से लोगों का घरों से निकलना हुआ दूभर
  • नालों की सफाई चलने से गन्दा पानी सडकों पर आ गया

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर में पालिका द्वारा बरसात से पूर्व नालों की युद्ध स्तर से सफाई कराई जा रही है ।जिसके कारण घरों से निकला गंदा पानी अब सड़कों पर आ गया।सड़कों पर बिन बरसात के जलभराव की समस्या बन गई है। जिससे लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बता दे कि हर वर्ष बरसात से पूर्व पालिका द्वारा नालो की सफाई कराई जाती है ,ताकि बरसात के दौरान नगर में जलभराव की समस्या नहीं बने। गत कई दिनों से नगर में नालों की सफाई कराई जा रही है ।नगर के मुख्य बाजार स्थित कोताना रोड पर नालों की सफाई का कार्य चल रहा है ।जिस नाले में सफाई कार्य चलता है ,उस नाले का पानी रोक दिया जाता है। अब घरों से निकला गंदा पानी नाले में नहीं जाकर सड़कों पर आ गया है।

जिसके चलते सड़कों पर एक से डेढ़ फीट ऊंचाई तक पानी भर गया है ।सड़कों का नजारा ऐसा है ,जैसे भारी बरसात के दौरान नगर में जलभराव हो जाता है। सड़कों पर जलभराव होने से लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।एक तरह से लोग घरों में कैद हो गए हैं।

जिनको आने जाने के लिए किसी वाहन का सहारा लेना पड़ रहा है। अब देखना है नालों की सफाई कब तक चलेगी और कब तक लोगों को सड़कों पर जलभराव की परेशानी का सामना करना पड़ेगा। संबंध मे नगर पालिका ईओ अनुज कौशिक का कहना है कि नालो की सफाई का कार्य जल्द पूरा किया जायेगा।बहुत तेजी के साथ कार्य किया जा रहा हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments