Thursday, February 22, 2024
HomeUttarakhand NewsHaridwarआप पार्टी ने ज्वालापुर वार्ड नंबर 42 में लगाया मोहल्ला रिपेयर कैंप

आप पार्टी ने ज्वालापुर वार्ड नंबर 42 में लगाया मोहल्ला रिपेयर कैंप

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

हरिद्वार: आम आदमी पार्टी ने सोनिया बस्ती ज्वालापुर वार्ड नंबर 42 वार्ड में अध्यक्ष सोनू कुमार के नेतृत्व में मोहल्ला रिपेयर कैंप लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। जिसमें वेल्डिंग , इलेक्ट्रीशियन, प्लंबर और कारपेंटर संबंधित रिपेयर कार्यों के रजिस्ट्रेशन कराएं। पार्टी की पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा आम आदमी पार्टी लगातार मोहल्ला रिपेयर कैंप के माध्यम से लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण करने का प्रयास कर रही है। अब तक 11 वार्डों में मोहल्ला रिपेयर कैंप के माध्यम से लोगों के काम कराए गए हैं।

पूर्व जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने कहा की आम आदमी पार्टी काम की राजनीति करती है मोहल्ला रिपेयर कैंप के माध्यम से घरेलू रिपेयर संबंधित समस्याओं का निराकरण कर महंगाई के दौर में राहत देने का काम पार्टी कर रही है। क्षेत्र की जनता कैंप में बढ़कर हिस्सा ले रही है और उनकी समस्याओं का त्वरित समाधान किया भी जा रहा है। क्षेत्र के लोग अपने वार्डों में काम न होने से परेशान है।

कहीं शिविर लाइन की समस्या है तो कहीं राशन कार्ड की समस्या है। भविष्य में भी आम आदमी पार्टी इस तरह के केंप लगाती रहेगी। वार्ड अध्यक्ष सोनू कुमार ने कहा कि सोनिया बस्ती में यह लगातार दूसरा कैंप है। पहले कैंप में 42 लोगों ने नामांकन कराया था जिसमें सभी के कार्य कराए जा चुके हैं।

कैंप में पूर्व महानगर अध्यक्ष अनिल सती, पूर्व संगठन महामंत्री आशीष गॉड, अमनदीप सिंह, मयंक गुप्ता, रोहित कश्यप, संजय गौतम, किरन कुमार दुबे, धीरज पीटर, शुभम सैनी, अर्शद्,आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments