Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsअभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने ​पति विक्की जैन को बताया 'फालतू', कपल में...

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने ​पति विक्की जैन को बताया ‘फालतू’, कपल में जमकर हुई बहस

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अक्सर कुछ ना कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। शो में अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन को आए दिन लड़ते हुए देखा जाता है। शो में अभिनेत्री अंकिता डाइवोर्स की भी बात कहे चुके है। लेकिन अब शो का लेटेस्ट प्रोमो में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन को नेशनल टीवी पर ‘फालतू’ का टैग दे देंगी। जिसके बाद दोनों के बीच इस मुद्दे को लेकर बहस होगी।

1 3

आए इस प्रोमो वीडियो में मेकर्स वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड के दौरान एक टास्क रखेंगे। इस टास्क में अदाकारा अंकिता लोखंडे को विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच किसी एक को ‘फालतू’ का टैग देना होगा। जिसमें अदाकारा अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन का नाम लेंगी।

2 5

इस दौरान वो दूसरों के बीच जाकर उनके मुद्दे में टांग अड़ाने के लिए अपने पति विक्की जैन को गुनहगार मानेंगी और उन्हें ये ‘फालतू’ का टैग देंगी। जो विक्की जैन की बर्दाश्त के बाहर होने वाला है। जिसके बाद इन दोनों के बीच एक बार फिर लड़ाई देखने को मिलेगी। विक्की जैन इस दौरान अपनी पत्नी को कहते हैं, ‘ठीक है कि हम एक गेम शो में हैं। मगर एक रिश्ता है न हमारा भी। ये बात मैं नहीं भूला। तू भूल गई है।’ इस पर अंकिता लोखंडे अपनी सफाई देती हैं। मगर विक्की जैन कहते हैं कि उन्होंने उनके रिश्ते से ऊपर जाकर मुनव्वर फारुकी को चुना।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments