Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकिसान विरोधी है कृषि कानून: शिवपाल यादव

किसान विरोधी है कृषि कानून: शिवपाल यादव

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: प्रगतिशील मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद शिवपाल यादव के नगर में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि कृषि कानून बिल देश विरोधी एवं किसान विरोधी बिल है।

गतिशील सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के नगर में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा फूल माला डालकर स्वागत किया गया। जिलाध्यक्ष के आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार द्वारा जो भी वादे जनता से किए गए थे उनमें से आज तक एक भी पूरा नहीं हुआ है।

सरकार ने आज तक जो भी निर्णय लिए हैं वह सभी देश विरोधी एवं जनता विरोधी हैं उन्होंने कहा कि नोटबंदी से लेकर कृषि कानून बिल तक जनता के साथ घोर और अन्याय है उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार किसानों के साथ खुलेआम अत्याचार कर रही है किसान आंदोलन में मारे गए सभी किसानों को उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि सरकार किसान विरोधी बिल पास कर किसानों पर भी अपना कब्जा करना चाहती है।

उन्हें 2022 के चुनाव के संबंध में सवाल पूछे जाने पर कहा कि विचारधारा मिलने पर वह किसी भी मंच के साथ चुनाव लड़ सकते हैं। पूर्व एमएलसी बाबू जय सिंह के निधन पर शिवपाल यादव ने शोक प्रकट करते हुए उनके आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की उन्होंने कहा कि बाबू जय सिंह एक राजनीतिक कार्य कि नहीं वह एक निर्माता भी थे और उन्होंने अपनी अद्भुत फिल्मों से लोगों को प्रभावित किया है। इस मौके पर महिला मोर्चा की निशी जैदी, निशी मरगूब, ग्राम प्रधान पति जुनेद हवा, फैसल रज़ा, फ़राज़ अहमद आदि मौजूद रहे ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments