Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदबथुवा में चौधरी जयंत और अखिलेश पहुंचे, जानिए- क्या बोले

दबथुवा में चौधरी जयंत और अखिलेश पहुंचे, जानिए- क्या बोले

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार बनेगी तो सबसे पहले मेरठ में किसानों के लिए एक स्मारक हम बनाएंगे। जिससे शहीद किसानों की कुर्बानी याद रखी जाए।

जयंत ने कहा कि योगी औरंगजेब पर बात शुरू करते हैं और अंत में पलायन पर आ जाते हैं। पेपर दिला नहीं पाते। मजबूर होकर नौजवान दूसरे प्रदेश जाकर नौकरी ढूंढते हैं, योगी जी को ये पलायन नहीं दिखता। बाबा जी को गु्स्सा भी बहुत आता है। कभी मु्स्कराते नहीं हैं।

जयंत ने कहा कि आज कल राजनीति में एक शब्द का प्रयोग बहुत होता है फायरब्रांड नेता… लेकिन ये फायरब्रांड नहीं हैं। एक साल किसानों का अपमान हुआ लेकिन भाजपा के किसी भी नेता की एक शब्द भी बोलने की हिम्मत नहीं हुई। ये फायरब्रांड कैसे हुए। उन्होंने कहा कि किसानों के मामले में भाजपा को दाढ़ी भी मुंडवानी पड़ी, नाक भी कटवानी पड़ी।

सपा और रालोद के गठबंधन के बाद आज मेरठ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह पश्चिमी यूपी की जनता का मन परखेंगे। जयंत चौधरी और अखिलेश यादव का हेलिकॉप्टर 1 बजकर 19 मिनट पर दबथुवा पहुंचा। यहां से वह रैली स्थल के लिए रवाना हो गए। ऐसा पहली बार है जब दोनों नेता एक साथ मंच किसी रैली के लिए पहुंचे हैं और एक साथ मंच साझा करेंगे।

दोनों नेता आज मंच से मौजूदा सरकार को महंगाई पर घेरने का प्रयास करेंगे तो वहीं किसानों को साधने का प्रयास करेंगे। गठबंधन की रैली के लिए आज सुबह से ही रैली स्थल पर भारी संख्या में भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

रैली स्थल पर गैस सिलिंडर के भी बड़े कट आउट लगाए गए हैं, इससे साफ है कि बढ़ती महंगाई को लेकर भी आखिलेश और जयंत मंच स्थल से मौजूदा सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अलग अलग जिलों से यहां पहुंचे हैं। मुस्लिम समर्थकों की संख्या में भी काफी नजर आ रही है। कई कार्यकर्ता सपा का झंडा लेकर भी कई कार्यकर्ता रैलीस्थल पर पहुंचे हैं।

रैली स्थल पर समर्थक हुक्का पीते दिखे तो कोई अपने सिर पर साईकिल वाला हैलमेट पहनकर रैली में शामिल होने पहुंचा। रालोद के समर्थक नल लेकर भी रैली में पहुंचे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
15.7k
+1
9.7k
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments