Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsआलिया-रणबीर ने पोस्ट शेयर कर बताया बेटी का नाम, पढ़े पूरी खबर

आलिया-रणबीर ने पोस्ट शेयर कर बताया बेटी का नाम, पढ़े पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में मम्मी-डैडी बने हैं। इस स्टार कपल ने कुछ वक्त पहले ही अपनी बेटी को जन्म दिया है। इसके बाद से ही अदाकारा आलिया भट्ट बेटी के साथ मी-टाइम बिता रही हैं। अदाकारा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के नाम का ऐलान एक बेहद प्यारी पोस्ट के जरिए किया है।

इस पोस्ट में दोनों अपनी बेटी को हाथों में थामे नजर आ रहे हैं। साथ ही वॉल पर आलिया-रणबीर कपूर की बेटी का नाम एक टी-शर्ट पर लिखा दिख रहा है। इस पोस्ट के जरिए अदाकारा आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है। ये नाम रणबीर कपूर की मां यानी नीतू कपूर ने चुना है।

अपनी बेटी राहा कपूर के नाम का मतलब बताते हुए अदाकारा आलिया भट्ट ने एक लंबी पोस्ट लिखी है। अदाकारा ने बताया है कि ये नाम उनकी दादी (नीतू कपूर) ने चुना है। आलिया भट्ट ने इस प्यारी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘राहा नाम… उनकी समझदार और खूबसूरत दादी ने चुना है। जिसके बहुत सारे खूबसूरत मतलब हैं। राहा का सही मतलब दिव्य रास्ता है। स्वाहिली में इसका मतलब जॉय (खुशी) है। संस्कृत में इसका मतलब वंश है।

बंगाली भाषा में इसका मतलब आराम, कंफर्ट और रिलीफ है। अरबिक में इसका मतलब शांति है। इसका मतलब खुशी, आजादी और आशीर्वाद भी होता है। और सच में उसके नाम के साथ… उस पहले पल से जब हमने उसे गोद में लिया… हमने ये सब महसूस किया। शुक्रिया राहा, हमारे परिवार और हमारी जिंदगी में आने के लिए। ऐसा लगता है कि जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू हुई हो।’ यहां देखें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी के नाम की झलक।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments