Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसीसीएसयू कैम्पस में ईआई ब्रांच के असिस्टेंट प्रोफेसर पर बेसबॉल से हमला

सीसीएसयू कैम्पस में ईआई ब्रांच के असिस्टेंट प्रोफेसर पर बेसबॉल से हमला

- Advertisement -
  • प्रोफेसर का हाथ तोड़ा, मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के सर छोटूराम बीटेक इंजीनियरिंग कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पर कार सवार युवकों ने बेसबॉल से हमला कर घायल कर दिया। हमलावर युवकों ने बेसबॉल से प्रोफेसर के सिर और हाथों पर कई वार किये। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गये। प्रोफेसर पर हमले की जानकारी मिलते ही कैम्पस में अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। कुलसचिव सहित कई प्रोफे सर और छात्रों ने उन्हें मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर हमलावरों की पहचान शुरु कर दी है। वहीं पुलिस ने हमलावरों की कार कब्जे में ली है।

विवि के सर छोटूराम बीटेक इंजीनियरिंग कालेज की ईआई ब्रांच में संतोष असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वह मंगलवार दोपहर कुलसचिव धीरेन्द्र वर्मा के साथ कैम्पस में बैठे थे। कुछ देर बाद प्रोफेसर संतोष वहां से उठकर अपनी स्कूटी से सर छोटूराम बीटेक इंजीनियरिंग कालेज की ओर जाने लगे। करीब डेढ़ बजे के आसपास जब वह मूल्यांकन केन्द्र की तरफ पहुंचे तो पीछे से आ रही एक वैगनकार ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। कार में तीन चार युवक सवार थे। कार में से दो युवक नीचे उतरे और एक ने प्रोफेसर संतोष पर बेसबॉल से सिर पर हमला कर दिया। संयोग से प्रोफेसर के सिर पर हेल्मेट लगा था, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपना हाथ उठाकर बचाव किया तो हमलावर ने दूसरी बार हाथ पर वार किया। हमले में प्रोफेसर संतोष स्कूटी से नीचे गिर गये।

04 26

कार में सवार हमलावर युवक प्रोफेसर के साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गये। उधर, प्रोफेसर पर दिनदहाड़े हमले की जानकारी मिलते ही विश्वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही तमाम छात्र और प्रोफेसर मौके पर पहुंचे और घायलावस्था में उन्हें मेडिकल में भर्ती कराया। उधर, मेडिकल थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। प्रोफेसर संतोष के बांये हाथ में फ्रेक्चर आने पर उन्हें इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। मेडिकल थाना पुलिस ने घायल प्रोफेसर से हमलावरो के बारे में घटना की जानकारी की।

कुलसचिव सहित सर छोटू राम बीटेक के तमाम प्रोफेसर्स ने घटना की निदां करते हुए हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग विवि प्रशासन से की है। मेडिकल पुलिस ने थोड़ी देर बाद ही हमलावरों की वैगनआर कार को तलाश कर कब्जे में ले लिया। उधर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। वहीं विवि के प्रोफेसर ओर प्रशासन का कहना है कि बुधवार को थाना पुलिस को घटना की तहरीर दी जायेगी। मेडिकल थाना प्रभारी का कहना है कि अभी विवि की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments