Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsDehradunउत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को भी हुआ कोरोना

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को भी हुआ कोरोना

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

देहरादून: उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने रविवार शाम खुद टि्वटर पर अपने संक्रमित होने और खुद को आईसोलेट करने की जानकारी दी है। राज्यपाल के एक निजी सुरक्षा अधिकारी की जांच रिपोर्ट शनिवार देर रात पॉजिटिव आई थी। इस पर रविवार को एहतियात के तौर पर राज्यपाल मौर्य उनके परिजनों समेत राजभवन में तैनात स्टॉफ की जांच कराई गई।

देर शाम आई जांच रिपोर्ट के बाद राज्यपाल ने खुद टि्वटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी वो एसिम्प्टमैटिक हैं, उन्हें किसी तरह की परेशानी भी नहीं है। बावजूद इसके उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। राज्यपाल ने उनके सम्पर्क में आए लोगों से भी अपनी जांच कराने की अपील की थी।

राज्यपाल शुक्रवार को ही दिवाली मनाने के बाद आगरा से लौटी थीं। इससे पहले रविवार को राज्यपाल ने अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए, उन्हें विधानसभा अध्यक्ष की बेटी की सगाई में जाना था, जिसमें वो शामिल नहीं हुईं। सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में राजभवन में लोगों की आवाजाही बेहद सीमित रहेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार शाम को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी राजभवन में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे मुलाकात हुई। इधर, कोश्यारी रविवार को विधानसभा अध्यक्ष की बिटिया की सगाई में शामिल हुए, जहां वो मुख्यमंत्री समेत राज्य के तमाम वीआईसी से मिले। इसके अलावा भी बड़ी संख्या में लोगों ने कोश्यारी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments