Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarबाज़ार खोलने का लाभ तब, जब चारधाम यात्रा भी खोली जाए: संजीव...

बाज़ार खोलने का लाभ तब, जब चारधाम यात्रा भी खोली जाए: संजीव चौधरी

- Advertisement -
0
  • कोरोना काल के बिजली-पानी व स्कूल की फ़ीस माफ़ की जाए 

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: हरिद्वार में शुक्रवार को प्रदेश व्यापार मण्डल की बैठक हरिद्वार एक रेस्टोरेंट मे आहुत की गई। बैठक मे राज्य सरकार से माँग की गई की बाज़ारो के साथ साथ चारधाम यात्रा खोली जाए और तत्काल व्यापारियो के लिए आर्थिक पैकेज जारी करे व कोरोना काल के बिजली-पानी व स्कूलो को फ़ीस माफ़ की जाए।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा की बाज़ार खोलने का लाभ तब होगा जब चारधाम यात्रा खोली जाए क्योंकि उत्तराखंड के बाज़ार यात्री आने से ही रोनक मे आएँगे। इस लिए तत्काल बाज़ार और चारधाम यात्रा खोली जाए और व्यापारियो के लिए आर्थिक पैकेज जारी करे और कोरोना काल के बिजली-पानी व स्कूल की फ़ीस माफ़ की जाए।

साथ ही चौधरी ने कहा एक फ़र्ज़ी संगठन और राजनीति कार्यकर्ता पहले शहर के विधायक से मिलते है और फिर सरकार के मुख्यमंत्री फिर शहर के अध्यक्ष से मिल रहे है फिर मुख्यमंत्री से मिले पुरा खेल भाजपा के कार्यालय से चल रहा है और व्यापारीयो गुमराह किया जाए जा रहा है। बैठक को सम्बोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष मयंकमूर्ति भट्ट व महामंत्री सुमित अरोड़ा ने कहा की व्यापारी पुरी तरह टूटा हुआ है और अब केवल बाज़ार खोलने से कुछ नहीं होने वाला है बाज़ारो के साथ साथ चारधाम यात्रा भी खोली जाए।

व्यापारियो को सम्बोधित करते हुए शहर अध्यक्ष जतीन हांडा व अध्यक्ष सुभाष घाट आदेश मारवाड़ी ने कहाँ हरिद्वार के बाज़ारों मे तब ही रोनक आएगी जब सीमा खोली जाए और चारधाम यात्रा यात्रा खोली जाए। बैठक में प्रमुख रूप से ज़िला उपाध्यक्ष राजु वधावन, ज़िला सचिव दीपक गोनियाल, ज़िला सहसचिव विमल सक्सेना आदि उपस्तिथ रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments