Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSजम्मू कश्मीर कांग्रेस कमेटी में बड़ी बगावत, घाटी से 3 पूर्व विधायकों...

जम्मू कश्मीर कांग्रेस कमेटी में बड़ी बगावत, घाटी से 3 पूर्व विधायकों का इस्तीफा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष के रूप में विकार रसूल को नियुक्त किए जाने के बाद से घाटी में तीन पूर्व विधायकों ने इस्तीफ़ा दे दिया है। इनमें दक्षिण कश्मीर के शांगस और देवसर से पूर्व विधायक गुलजार अहमद वानी, मोहम्मद अमीन भट और उत्तरी कश्मीर के सोपोर से पूर्व विधायक हाजी अब्दुल रशीद डार शामिल हैं। हालांकि कांग्रेस की ओर से कोई बयान नहीं आया है लेकिन कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने मोहम्मद अमीन भट और डार के इस्तीफे की पुष्टि की है।

वहीं गुलजार अहमद वानी ने बताया कि हाल ही में कांग्रेस हाईकमान को उनकी ओर से कई सुझाव दिए गए थे और यह भी कहा गया था कि चुनावों से पहले कोई फेरबदल नहीं होना चाहिए जोकि पार्टी के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है, लेकिन हाईकमान ने गलत कदम उठाए हैं जिससे हम संतुष्ट नहीं। इस बीच कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी सुरिंदर सिंह चन्नी के इस्तीफे और उनके भाजपा में शामिल होने की बात सामने आ रही थी, लेकिन चन्नी ने इसे अफवाह करार दिया।

उन्होंने कहा, सिर्फ हाईकमान के कहने पर अपने पद से इस्तीफ़ा दिया है क्योंकि जितने भी पदाधिकारी थे वह पिछले 7 साल से अधिक समय से पदों पर थे। चन्नी ने कहा कि वह शुरू से कांग्रेस के साथ रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments