Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutभाजपा ने ग्रामीणों को बांटे सैनेटाइजर, मास्क और कोविड किट

भाजपा ने ग्रामीणों को बांटे सैनेटाइजर, मास्क और कोविड किट

- Advertisement -
0
  • भाजपा विधायक दिनेश खटीक ने हस्तिनापुर सीएचसी को गोद लेकर बेहतर हेल्थ सुविधा देने का किया वादा 

जनवाणी संवाददाता |

हस्तिनापुर: रविवार को क्षेत्र के गांव मखदुमपुर में केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर कोरोना वैश्विक महामारी को देखते हुए सेवा ही संगठन के तहत गांव में सैनेटाइज स्प्रे, माक्स एवं कोविड किट आदि सामग्री का ग्रामीणों को वितरण किया।

सेवा ही संगठन कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के सह संगठन महामंत्री कर्मवीर ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धि गिनवाई और कोरोना वैश्विक महामारी को हराने का चल रहे प्रयासों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री आदित्यानाथ योगी का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान हस्तिनापुर भाजपा विधायक दिनेश खटीक, सह संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, मवाना खुर्द अजय प्रधान, मखदुमपुर प्रधान ताराचंद शर्मा ने संयुक्त रूप से जरूरतमंदो को  कोरोना किट, खाद्यय सामग्री का वितरण करने के साथ सीएचसी हस्तिनापुर प्रभारी अंकुर त्यागी के नेतृत्व में मखदुमपुर प्राथमिक विद्यालय में चल रहा कोविड वैक्सीनेशन का भी निरीक्षण किया ओर धारकों को कोविड कार्ड सौंपा।

भाजपा विधायक दिनेश खटीक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यानाथ योगी के आश्वासन पर हस्तिनापुर सीएचसी को गोद लेने की बात कहते हुए हर वर्ग के लोगों को बेहतर इलाज कराने का वादा किया है।

इसके बाद हस्तिनापुर विधानसभा से जुड़े गांवों में पहुंचकर भाजपा विधायक दिनेश खटीक ने ग्रामीणो के दुख सुख में शामिल हुए। वहीं खादर क्षेत्र के गांव बस्तोरा में एक हफ्ते पहले किसान की गोली मारकर की गई हत्या करने वालों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया ओर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments