Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकिसानों का उत्पीड़न कर रही भाजपा सरकार : देशवाल

किसानों का उत्पीड़न कर रही भाजपा सरकार : देशवाल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चान्दपुर: नगर स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह परिसर में आयोजित रालोद कार्यकर्ताओं की बैठक में भाजपा सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया। वक्ताओं ने कहा कि सरकार में बिल पास कर किसानों के उत्पीड़न का काम किया है। जिसे रालोद कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे।

मंगलवार को कस्बे में आयोजित राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रवीण सिंह देशवाल ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहा कि भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने का काम कर रही है। उन्होंने सरकार द्वारा लाए गए बिल को किसानों विरोधी बताते हुए कहा इससे किसान मजदूर बन कर रह जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय में किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है। किसान अपनी फसलों का वाजिब दाम पाने के लिए भटक रहे हैं लेकिन सरकार को किसानों से कोई लेना देना नहीं है। बल्कि सरकार लगातार खाद्य में बिजली के दाम बढ़ाकर किसानों को कमजोर करने का काम कर रही है।

सरकार की किसान विरोधी नीति को राष्ट्रीय लोकदल किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं करेगा। लोकदल के कार्यकर्ता किसान उत्पीड़न के विरोध में सड़कों पर उतरने से भी पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार ने किसानों की आमदनी दुगनी करने का वादा किया था लेकिन सरकार की नीतियों से किसान की आमदनी घट कर आधी रह गई है । इतना ही नहीं सरकार किसानों के हित का दावा करने वाले जो बिल लेकर आई है उनके लागू होने से किसान मजदूर बनकर रह जाएगा । वक्ताओं का यह भी कहना था वर्तमान भाजपा सरकार में अपराध पूरे चरम पर है।

महिलाओं के साथ दुराचार के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और सरकार उन्हें रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। रालोद नेता जयंत चौधरी पर सरकार ने लाठीचार्ज करा कर यह साबित कर दिया है कि सरकार हिटलर शाही पर उतारू है । बैठक में कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर रहने तथा गांव गांव जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों के प्रति जागरूक करने की बात कही। बैठक को चौधरी ब्रजवीर सिंह ,सुरेंद्र सिंह , समरपाल सिंह, राजेंद्र सिंह, शैलेंद्र चौधरी , आनंद चौधरी, रणवीर सिंह राठी, सत्यपाल सिंह, शौकत अंसारी, शाहिद प्रधान आदि ने संबोधित किया ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments