Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही भाजपा: कुलदीप

सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही भाजपा: कुलदीप

- Advertisement -
0

रालोद के राष्ट्रीय सचिव ने भाजपा पर साधा निशाना

कहा, जिला पंचायत सदस्यों को किया जा रहा बेवजह परेशान


मुख्य संवाददाता |

बागपत: रालोद के राष्ट्रीय सचिव डॉ. कुलदीप उज्जवल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाए कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर जिला पंचायत सदस्यों को बेवजह परेशान किया जा रहा है। उन्हें व उनके परिवार पर झूठे मुकदमे किए जा रहे हैं।

जिला पंचायत सदस्यों के परिवारों में भय का माहौल पैदा किया जा रहा है। यह लोकतंत्र की खुली हत्या है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इन षड़यंत्रों के खिलाफ जनता सड़कों पर उतर आती है तो इसकी जिम्मेदारी पुलिस-प्रशासन की होगी।

रालोद के राष्ट्रीय सचिव डॉ. कुलदीप उज्जवल ने जारी बयान में कहा है कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। बागपत जनपद में जब भाजपा के पास महज चार ही सदस्य जीतकर आए थे तो क्यों जनता के दिए जनमत को भाजपा स्वीकार नहीं कर रही है?

क्यों झूठे मुकदमों, छापेमारी आदि की कार्रवाई कराकर जिला पंचायत सदस्यों व उनके परिवारों में भय पैदा किया जा रहा है? इसका मतलब है कि जनता का निर्णय सत्ता नहीं मानेगी। जनता भले ही कुछ भी निर्णय ले, लेकिन सत्ता को अपना दांव फिट करना है।

जनता की भावनाओं के साथ भले ही उसे खिलवाड़ क्यों न करना पड़ जाए, वह पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि रालोद-सपा व निर्दलीय मिलकर बागपत जनपद में जिला पंचायत अध्यक्ष शांतिपूर्ण तरीके से जनता के दिए जनमत के अनुसार बनाने की तैयारी में है और बनाकर रहेंगे।

लेकिन, भाजपा को आने वाले दिनों में अपनी हार दिख रही है, जिससे वह बौखला गई है और जिला पंचायत सदस्यों को सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब हाईकोर्ट का आदेश है कि दो अगस्त तक कोई ध्वस्तीकरण व इस संबंध में अन्य कार्रवाई नहीं होगी, तो क्यों वार्ड 17 से जिला पंचायत सदस्य साहिदा के घर नोटिस चस्पा किया गया?

इसके अलावा जिला पंचायत सदस्य की दुकान पर ही छापेमारी क्यों की गई? इससे पहले क्यों दुकान पर छापेमारी नहीं हुई थी? क्यों थाने बुलाकर सदस्य पर दबाव बनाया गया? उन्होंने कहा कि जिला पंचायत सदस्यों पर उत्पीड़न की कार्रवाई करने की भी तैयारी हो रही है।

अगर ऐसा ही माहौल रहा तो जनता आक्रोशित होकर सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी। उन्होंने कहा कि अगर बागपत जनपद की जनता सड़कों पर उतरी तो पुलिस-प्रशासन की जिम्मेदारी होगी। रालोद किसी भी सदस्य का उत्पीड़न स्वीकार नहीं करेगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments