Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeDelhi NCRहोटल मदीना में बुजुर्ग ने की ऐसी हरकत, पढ़कर रह जायेंगे हैरान...

होटल मदीना में बुजुर्ग ने की ऐसी हरकत, पढ़कर रह जायेंगे हैरान…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित पसोंडा में मुख्य रोड पर मदीना नाम के होटल में बुजुर्ग का तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ है। हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी उर्फ भूपेंद्र भैया ने टीलामोड़ पुलिस से शिकायत की है।

आरोपी को पूछताछ के बाद गिराफ्तार कर लिया

पुलिस ने होटल कर्मचारी तसरूद्दीन निवासी बिहार को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद गिराफ्तार कर लिया है। फेसबुक पर वीडियो करीब 2 मिनट 51 सेकेंड का वायरल हुआ है।

जिसमें आरोपी तसरूद्दीन के साथ दो अन्य लोग तंदूरी रोटी बनाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच आरोपी रोटी पर कई बार थूकता भी दिखता है।

इतना ही नहीं, होटल पर कई लोग खाना भी खा रहे हैं लेकिन उन लोगों ने आरोपी को थूकते हुए नहीं देखा। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने उस पर आपत्ति दर्ज कराकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

एसीपी पूनम मिश्रा का कहना है कि

एसीपी पूनम मिश्रा का कहना है कि टीलामोड़ थाना पुलिस ने वीडियो से आरोपी की पहचान तसरूद्दीन निवासी बिहार के रूप में कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments