Wednesday, February 21, 2024
HomeEntertainment NewsBollywood Newsफिल्म 'गदर 2' की रिलीज से पहले ही अमीषा ने शेयर किया...

फिल्म ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले ही अमीषा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, जिससे उड़ जाएंगे तारा सिंह के होश

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: तारा सिंह और सकीना को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल को जबरदस्त डायलॉग और एक्शन करते हुए देखा जाएगा।

जिसकी छोटी सी झलक एक वीडियो में नजर आई थीं। इस वीडियो में तारा सिंह जलती हुई गाड़ियों के बीच जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखे थे।

लेकिन ‘गदर 2’ फिल्म रिलीज से पहले तारा सिंह की सकीना के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार सवार है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। सकीना यानी कि अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर चंद मिनट का ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि वो तहलका मचा रहा है।

तारा सिंह की रातों की नींद उड़ जाएगी

https://www.instagram.com/reel/CnQ_pjWqAf7/?utm_source=ig_web_copy_link

47 13

सकीना का रोल निभा रहीं अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर लगातार ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर तारा सिंह की रातों की नींद उड़ जाएगी। अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बिकिनी पहनकर अलग-अलग लुक्स में नजर आईं।

45 12

इतना ही नहीं वीडियो में एक्ट्रेस कभी बिकिनी पहनकर लेटी हुई नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने अपनी बॉडी को इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि वीडियो तहलका मचा रहा है।

बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा

48 11

अमीषा पटेल का इंस्टाग्राम उनके ऐसे कई वीडियोज और फोटोज से भरा पड़ा है। जिसे देखने के बाद आप यही कहेंगे कि एक्ट्रेस के सिर पर से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा।

46 12

इन वीडियो और फोटोज में एक्ट्रेस हद से ज्यादा छोटे कपड़े और बोल्ड अंदाज में ऐसी-ऐसी हरकतें करते हुए स्पॉट हुईं कि फैंस उन्हें देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं। आपको बता दें, अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म से की थी।

अमीषा पटेल ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में

इसमें अमीषा पटेल ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में थीं। ये फिल्म तो हिट रही और अमीषा ने फिर ‘गदर’ फिल्म में आकर ऐसा गदर मचाया कि बवाल ही मच गया। लेकिन इस फिल्म के बाद अमीषा की कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments