Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatघर से बुलाकर युवक की गर्दन रेती, आरोपी पकड़ा

घर से बुलाकर युवक की गर्दन रेती, आरोपी पकड़ा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता|

बड़ौत: कोतवाली बड़ौत के गांव जौनमाना में तीन-चार लोग दो सगे भाइयों को घर से बुलाकर जंगल में ले गए। वहां उन्होंने एक भाई को दबोच लिया। उसकी गर्दन पर चाकू से हमला किया।

दो-तीन उसकी कमर पर भी मारें। घायल के भाई ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर आ गए। आरोपी वहां से भागने लगा तो उसे पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गए।

मंगलवार देर रात राजीव व नरेन्द्र पुत्र महीपाल निवासी जौनमाना मजदूरी करते हैं। गांव के ही अरूण निवासी छपरौली चुंगी बड़ौत, उनके घर अपने तीन-चार साथियों के साथ पहुंचा। उन्होंने दोनों भाइयों को जरूरी कार्य की बात कहते हुए अपने साथ चलने को कहा।दोनों भाई उनके साथ चले गए।

गांव के बाहर जाते ही उन्होंने राजीव को दबोच लिया। उसकी गर्दन रेतनी शुरु की।तभी नरेन्द्र ने शोर मचा दिया।आसपास ने ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

हमलावर कहां से भाग लिए। ग्रामीणों ने अरुण को पकड़ कर 112 नंबर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अरुण को हिरासत में लिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की ओर से बड़ौत कोतवाली में तहरीर दी। अरुण, घायल राजीव के भाई नरेंद्र की पत्नी को 11 साल पहले लेकर चला गया था। तब से दोनों के बीच में बोलचाल नहीं थी। नरेंद्र ने बताया कि वह इस मामले को भूल गया था।उन्हें यह पता नहीं कि अब राजीव पर जानलेना हमला क्यों किया गया?

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments