Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliचौ. चरणसिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं कर पाए राहुल

चौ. चरणसिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं कर पाए राहुल

- Advertisement -
  • बाद में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किया माल्यार्पण
  • रालोद विधायक माल्यार्पण के लिए करते रहे राहुल का इंतजार

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के नगर में पहुंचने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरणसिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए उनकी प्रतीक्षा कर रहे रालोद विधायकों को मायूसी का सामना करना पड़ा। राहुल गांधी का काफिला चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किए बिना ही आगे बढ़ गया। जिसको लेकर रालोद विधायकों व कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी गई।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के उप्र में पहुंचने पर बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ-साथ रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने भी उनको यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी थी। जिसके बाद से रालोद के कार्यकर्ताओं के साथ रालोद के विधायक भी राहुल गांधी की यात्रा के स्वागत की तैयारी में जुट गए थे। गुरुवार की सुबह भारत जोड़ो यात्रा के कांधला पहुंचने पर दिल्ली बस स्टैंड स्थित रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी, थानाभवन विधायक अशरफ अली खान, पुरकाजी विधायक अनिल कुमार, जिलाध्यक्ष वाजिद अली प्रमुख, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तरसपाल मलिक, जिला पंचायत सदस्य अरविंद पंवार, सतबीर पंवार के नेतृत्व में गांव भारसी, भभीसा, भनेडा, कनियान आदि से ट्रैक्टर ट्राली में आए सैकडों रालोद कार्यकर्ता चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर राहुल गांधी का इंतजार करते रहे।

लेकिन राहुल गांधी का काफिला चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किए बिना ही आगे बढ़ गया जिसके बाद रालोद कार्यकर्ताओं व समर्थक मायूस हो गए। बाद में कांग्रेंस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व रालोद विधायकों ने चौधरी साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। जिसके बाद सभी रालोद विधायक व कार्यकर्ता वहां से वापस लौट गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments