Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatछपरौली विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलकर विकास कार्यों की दी फेहरिस्त

छपरौली विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलकर विकास कार्यों की दी फेहरिस्त

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: छपरौली क्षेत्र के विकास कार्यो को पूरा कराने के लिए विधायक सहेन्द्र सिंह रमाला ने मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मुलाकात की। मुख्यमंत्री को क्षेत्र में कराए जाने वाले कार्यों की एक सूची दी। इनमें कुछ विकास कार्य नए होने और कुछ अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा कराने की मांग की। विधायक ने मुख्यमंत्री को बताया कि शिक्षा से संबन्धित किरठल में निर्मित राजकीय पॉलिटेक्निक कालेज का निर्माण पूरा करवा कर शैक्षिक सत्र प्रारम्भ करने की मांग की।

दाहा में संचालित राजकीय कन्या इंटर कॉलेज को अपग्रेड कर राजकीय कन्या डिग्री कॉलेज बनवाने, छपरौली विधानसभा के ग्राम झुंडपुर व खपराना में आवागमन हेतु हिंडन नदी पर पुल का निर्माण कराने, बिनौली ब्लॉक का विभाजन जल्द से जल्द कराकर एक नया ब्लॉक का निर्माण कराने, चौगामा क्षेत्र मे सिंचाई की समस्या के समाधान हेतु चौधरी चरण सिंह हिंडन दोआब परियोजना को जल्द पूरा एवं कराकर सिंचाई व्यवस्था को सुचारु कराने, मवींकला, असारा, गुलियान जिवाना व बुढ़्पुर में बैंक की शाखा को जल्द खोलने व शाहपुर मे बैंक एटीएम लगवाने, छपरौली ब्लॉक के गांव कुरडी मे स्वीकृत खेल स्टेडियम के जल्द निर्माण हेतु धनराशि आवंटित कराकर स्टेडियम का निर्माण कराने की मांग की।

मुख्यमंत्री ने विधायक सहेन्द्र सिंह को संबंधित अधिकारियों को शीघ्र ही इनके लिए धनराशि आबंटन के लिए आदेश देने का आश्वासन दिया। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री से सौहार्दपूर्ण बैठक हुई। मुख्यमंत्री ने उन्हें पूरी तरह से आश्वस्त किया कि वह छपरौली में होने वाले विकास कार्यों को पूरी तरह से कराएंगे। आमजन को सुविधावाले कार्य के प्रति प्रदेश सरकार तत्पर है।

गन्ना क्रेन्द्र लगवाने की लखनऊ में की विधायक ने पैरवी

विधायक सहेन्द्र सिंह रमाला ने हेवा में लूम्ब लिंक मार्ग पर व कंडैरा में रमाला सहकारी चीनी मिल का गन्ना क्रय केन्द्र लगवाने के लिए  लखनऊ में गन्ना आयुक्त एवं प्रमुख सचिव गन्ना संजय आर भूसरेड्डी से मुलाकात की। उनसे दोनों गन्ना क्रय केन्द्र लगाने की बात कही। गन्ना आयुक्त ने विधायक को आवश्यक कार्यवाही का भरोसा दिया था। हेवा में रमाला मिल के गन्ना क्रय केन्द्र को लगाने के लिए सामग्री शनिवार को पहुंच गई। इससे ग्रामीणों में खुशी बनी हुई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments