Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsसीएम हिमंत बिश्व शर्मा ने एक्टर शाहरुख खान के लिए कही ये...

सीएम हिमंत बिश्व शर्मा ने एक्टर शाहरुख खान के लिए कही ये बड़ी बात…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा ने ट्वीट पर जानकारी दी है कि शाहरुख खान ने बीती रात 2 बजे उन्हें फोन लगाया और फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जताई। यहां संवाददाताओं के सवाल पर असम के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘शाहरुख कौन हैं? मैं उनके और उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता।’’

हिमंत बिश्व शर्मा ने आगे लिखा

मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।

इससे एक दिन पहले ही पठान फिल्म से जुड़े तमाम विवाद पर जब मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया जानी गई तो उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान को ही नहीं जानते।

बता दें, पठान फिल्म शुरू से विवादों में रही है। ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज होने के बाद फिल्म का विरोध शुरू हो गया। वहीं फिल्म का बायकाट करने की मांग भी तेज होती गई। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

असम समेत देश के विभिन्न राज्यों में..

असम समेत देश के विभिन्न राज्यों में हिंदू संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं। गुवाहाटी में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया था और पोस्टर जलाए थे।

इस पर जब मुख्यमंत्री से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे पठान फिल्म के बारे में कुछ पता है।’

इस मामले को गंभीरता से देखूंगा

इससे पहले शनिवार को मुख्यमंत्री ने कहा था कि जब भी कोई परेशानी आती है तो समय-समय पर कई बॉलीवुड सितारे उनको फोन करते हैं। अगर शाहरुख खान फोन करते हैं, तो मैं इस मामले को गंभीरता से देखूंगा।

वहीं, मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि अगर कानून को हाथ में लेने की कोशिश की गई है, तो इस पर एक्शन होगा और केस भी दर्ज होगा।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments