Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSसीएम योगी ने किया कृषि मेला का उद्घाटन, देखें वीडियो क्या कहा...

सीएम योगी ने किया कृषि मेला का उद्घाटन, देखें वीडियो क्या कहा मुख्यमंत्री ने ?

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों के लिए आयोजित किए गए कृषि मेले का उद्घाटन किया। इस दौरान उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते उन्होंने कहा कि देश प्रदेश की भाजपा सरकारें किसानों, नौजवानों, गरीबों और मजलूमों के उत्थान के लिए दिन रात काम कर रही हैं। साथ ही भारत देश को विश्व में एक अलग पहचान मिली है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयासरत हैं।

सीएम योगी ने जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों को उन्नतिशील बीज, समय पर खाद और सिंचाई के साधन विकसित किए जा रहे हैं। देश व प्रदेश की सरकार किसानों की आय दोगुना करने के लिए अपने किए वायदे पर अटल है और वह पूरा करेगी। कुछ विपक्षी दलों व अन्य संगठनों ने आजकल किसानों के बीच भ्रम का जाल बुन रखा है, उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि जब पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि योजना चलाई विरोध तो तब भी किया जा रहा था।

सीएम योगी ने कहा कि जिसका जो काम है वही वह करेगा, जिसका काम विरोध करना है वह विरोध करेगा हमारा काम विकास करना है इसलिए हम पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहा रहे हैं। इसका आंकलन आप सभी खुद कर सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता से जो भी वायदे किए थे एक एक करके उसे पूरा किया जा रहा है। भाजपा ने धारा 370 और 35ए हटाया, श्रीराम मंदिर निर्माण शुरू कराया, किसानों के लिए किसान सम्मान निधि शुरू की, करीब तीन लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी गई है। आने वाले दिनों में नौकरियों में युवाओं को अवसर दिए जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ पहुंच चुके हैं। सीएम योगी ने सर्वप्रथम लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति का माल्यार्पण किया। इसके बाद उपस्थित जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए जनसभा स्थल की ओर रवाना हो गए। इस दौरान प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्मृति चिन्ह दिया और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 88 करोड़ विकास परियोजनाओं का रिमोट दबाकर उद्घाटन किया।

सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

जनसभा स्थल और उनके कार्यक्रम स्थलों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। एडीजी और आईजी के साथ अन्य पुलिस अफसर सुरक्षा व्यवस्था पर पूरी नजर रखे हुए हैं। जनसभा स्थल पर काले रंग के कपड़े पहनकर आने वाले लोगों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। उन्हें काले रंग की जैकेट या अन्य कपड़े बाहर छोड़कर आने को कहा जा रहा है।

कृषि विश्वविद्यालय मोदीपुरम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम है। उनके मेरठ पहुंचने से पहले भाजपा सांसद और विधायकों के साथ भाजपा के अन्य नेता मंच पर पहुंच चुके थे। एडीजी मेरठ जोन और आईजी के साथ ही एएसपी समेत तमाम पुलिस अफसर कार्यक्रम स्थल पर मौजूद हैं।

कार्यक्रम स्थल की ओर जाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ व अन्य।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है और प्रत्येक गतिविधि पर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है। जनसभा स्थल पर लोगों को चेकिंग के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। प्रवेश गेट पर ऐसे लोगों को पुलिसकर्मी वापस लौटा दे रहे हैं जो काले रंग की जैकेट या काले कपड़े पहने हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments