Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeNational Newsसीएम योगी ने जेपी नड्डा संग किये काल भैरव और श्रीकाशी विश्वनाथ...

सीएम योगी ने जेपी नड्डा संग किये काल भैरव और श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन..

- Advertisement -
  • मुख्यमंत्री योगी ने काल भैरव मंदिर के पास रुककर ली चाय की चुस्की

जनवाणी संवाददाता |

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार सुबह काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव मंदिर और श्रीकाशी विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई है। उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।

दुकान पर रुककर चाय की चुस्की ली

वहीं काल भैरव मंदिर के पास मुख्यमंत्री योगी और जेपी नड्डा ने एक दुकान पर रुककर चाय की चुस्की भी ली। इस दौरान स्थानीय निवासी और मंदिर आने वाले दर्शनार्थी हर हर महादेव और जय श्रीराम के जयघोष से दोनों नेताओं का अभिनंदन करते रहे।

सूचना के अनुसार सीएम योगी गुरुवार रात को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे। वहीं गुरुवार रात में काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद सीएम योगी शुक्रवार सुबह एक बार फिर दोनों मंदिरों में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे।

इस दौरान दोनों नेताओं ने षोडशोपचार विधि से श्रीकाशी विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग का पूजन-अर्चन किया। सीएम योगी के साथ जेपी नड्डा ने नव्य-भव्य विश्वनाथ धाम का अवलोकन भी किया।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments