Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsसीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे

सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर रविवार की शाम गोरखपुर आएंगे। मानबेला में पीएम आवास योजना का लोकार्पण करने के साथ ही मुख्यमंत्री यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री यहां वनटांगियों के साथ संवाद भी करेंगे। सोमवार की शाम उनके लखनऊ प्रस्थान की उम्मीद है।

सूचना के मुताबितक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की शाम पांच बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर आएंगे। वहां से सीधे मानबेला में गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा बनवाए गए प्रधानमंत्री आवास का लोकार्पण करने के साथ ही कुछ आवंटियों को प्रतिकात्मक रूप से चाबी व कब्जा प्रमाण पत्र भी देंगे।

कार्यक्रम में करीब 1400 आवंटियों को बुलाया गया है। वहां से मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री, अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की भी तैयारी की समीक्षा कर सकते हैं।

मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सोमवार को वह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं भी सुन सकते हैं। दोपहर एक बजे चंपा देवी पार्क में आयोजित भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में शामिल होंगे। दोपहर 3.30 बजे रजही के खाले टोला जाएंगे और वनटांगिया परिवारों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वह लखनऊ प्रस्थान कर जाएंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments