Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां आखिरी चरण में

सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां आखिरी चरण में

- Advertisement -
  • हाईवे स्थित सभास्थल पर बनाया गया है भव्य पंडाल, हैलीपेड भी तैयार
  • रविवार को एक बार फिर देवबंद पहुंच डीएम ने लिया तैयारियों का जायजा

    जनवाणी संवाददाता  |

देवबंद:  सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंगलवार को देवबंद आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद हैं। कार्यक्रम को लेकर चल रही तैयारियों को आखिरी रूप दिया जा रहा है। रविवार को एक बार फिर डीएम ने देवबंद पहुंच तैयारियों का जाजया लिया और अधिनस्थ अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

स्टेट हाईवे ५९ स्थित सभास्थल पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए भव्य पंडाल तैयार किया जा रहा है। इसके अलावा मंच का बड़ा हिस्सा भी तैयार किया जा चुका है। सभास्थल के निकट ही बनाए जा रहे हेलीपैड भी अंतिम चरण में है। सोमवार दोपहर तक सभा स्थल की तैयारियां पूर्ण हो जाएगी।

सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार को एक बार डीएम अखिलेश सिंह ने देवबंद पहुंच सभा स्थल पर चल रहे कार्यों का जायजा लिया और अधिनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। डीएम अखिलेश सिंह ने सभा स्थल के निकट बना गए हेलीपैड स्थल का भी निरीक्षण किया।

एसडीएम दीपक कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ४ जनवरी को डेढ़ बजे देवबंद पहुंचेंगे और करीब एक घंटा देवबंद में रहेंगे। मुख्यमंत्री हाईवे स्थित सभास्थल से ही नगर के रेलवे रोड पर प्रस्तावित एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments