Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकांग्रेस सरकार आयी तो खत्म होगी ठेका प्रथा: लल्लू

कांग्रेस सरकार आयी तो खत्म होगी ठेका प्रथा: लल्लू

- Advertisement -
  • योगी सरकार में बढ़ा गुंडाराज आए दिन हो रही हत्याएं

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कांगे्रस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि आगामी 2022 चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनी तो ठेका प्रथा और सफाई कर्मचारियों का बड़ा मुददा कर्मचारियों के नियमितिकरण हो हल किया जाएगा। कांग्रेस की सरकार में सफाई कर्मचारियों का नियमितिकरण होगा। वाल्मीकि महासम्मेलन में कहा वाल्मीकि समाज कांग्रेस का हिस्सा है। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार को गंूगी बहरी सरकार बताया।

रविवार को शर्मा स्मारक में आयोजित वाल्मीकि महासम्मेलन में आए कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भाजपा पर जमकर बसरे। सम्मेलन में कहा कि भाजपा सरकार में गुंडाराज को बढ़ाया दिया गया है। अपराधियों का साथ देती है योगी सरकार। इस सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है। गोरखपुर में हुई व्यापारी की हत्या पर बोलते हुए कहा कि कानपुर के व्यापारी की गोरखपुर में बुरी तरह से हत्या कर दी जाती है, लेकिन सरकार कुछ बोलने का तैयार नहीं है और मामले की लीपापोती कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी के गोरखपुर आने और जाने पर हत्या कर उन्हें सलामी दी जाती है। हाथरस कांड पर भी प्रदेश सरकार को दोषी बताया। यह सरकार पूरी तहर से अंधी गूंगी और बहरी है। वाल्मीकि समाज को कांग्रेस का हिस्सा बताते हुए कहा कि कांग्रेस पाटी हमेशा से ही वाल्मीकि समाज की हितैषी रही है और आगे भी रहेगी। आगामी चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले सफाई कर्मचारियों का जो बड़ा मुद्दा है। नियमितिकरण का उस पर अमल करके कैबिनेट की बैठक में इसे पास कराया जाएगा।

सम्मेलन में योगी और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग सफाई कर्मचारियों के साथ धोखे वाला का करती है। इस सरकार ने बस कुछ बेच दिया रेलवे, बिजली, नगर पालिका एयरपोर्ट आदि सब कुछ अम्बानी और अडानी के हाथों बेच दिया है। किसानों पर बोले की सरकार में किसान आत्महत्या करने को विवश है, साढ़े चार सालों में गन्ने का दाम मात्र 25 रुपये बढ़ाकर वाहवाही लूट रही है।

इस सरकार में नौजवान समेत सभी वर्गो के लोग परेशान है। प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि गुंडाराज कायम है। अंत में बोलते हुए कहा कि आगामी चुनाव में वाल्मीकि समाज का साथ और आशीर्वाद चाहिए वह उन्हें भरोसा दिलाते है जो भी बड़े मुद्दे है उन्हें हल किया जाएगा। आपके अधिकार और सम्मान के लिए पार्टी हमेशा तैयार। कांग्रेस पार्टी देश की आत्मा है।

प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत

वाल्मीकि महासम्मेलन में आए मुख्य अतिथि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। सम्मेलन स्थल से पहले बच्चा पार्क पर वाल्मीकि समाज और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्वागत कर ढोल नगाडों की थाप पार्टी के जयकारे लगाते हुए कार्यक्रम स्थल तक लाए। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष व प्रवक्ता अखिल कौशिक, अरुण जाटव, कमल जाटव, सुरेंद्र फौजी, सुनील दास, मोनीश सैनी, नसीम खान, रंजन शर्मा के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

20 को मेरठ आएंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि आमागी चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी। इसके लिए महारैली और पदयात्राएं शुरू होने जा रही है। जानकारी देते हुए बताया कि 29 सितंबर को मेरठ में होने वाली कांग्रेस की अध्यक्ष प्रियंका गांधी की रैली किसी कारणवश स्थगित हो गई थी। अब आगामी 20 अक्टूबर को महारैली और पदयात्रा होगी। कांग्रेस तैयारी में जुट गई है। 10 अक्टूबर से प्रदेश में महारैली और पदयात्राओं का कार्यक्रम होंगे।

इसमें कांग्रेस के बडे नेताओं मे साथ ही प्रियंका गांधी का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। 20 अक्टूबर को होने वाली रैली के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मनिंदर सूद वाल्मीकि, संजय गोयल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. यूसुफ कुरैशी, जिलाध्यक्ष अवनीश काजला, महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, आशाराम, नीतीश भारद्वाज, विनोद सोनकर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपक शर्मा मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments