Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहाइवे पर अपराधी बेलगाम, वारदाते रोज

हाइवे पर अपराधी बेलगाम, वारदाते रोज

- Advertisement -
  • आधा दर्जन चौकियां होने के बावजूद चंद मिनटों में वारदात दें रहे अपराधी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: हाइवे पर बदमाशों में खाकी का खौफ खत्म होता जा रहा है। कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए बदमाश बेखौफ हो गए है। हाइवे पर लगातार हो रही वारदातों ने लोगों को दहला दिया है। लूट की घटनाओं ने सनसनी फैला दी है और पुलिस को खुली चुनौती दें रहे हैं।

पुलिस को खुली चुनौती देते हुए हाइवे पर अपराधी पूरी तरह बेलगाम हो गए है। आए दिन लूट की वारदातें हो रही है, अपराध पर पुलिस लगाम क्यों नहीं लगा पा रही है एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। हम बात कर रहे परतापुर हाइवे से मोदीपुरम के चेकपोस्ट तक की। परतापुर से मोदीपुरम की दूरी 16 किमी है और इस बीच में अलग-अलग थानों की सात पुलिस चौकियां है। परतापुर तिराहा, डूंगरावली, सुभारती, वेदव्यासपुरी, शोभापुर, योगीपुरम और मोदीपुरम पुलिस चौकी है।

15 4

मात्र 16 किमी की दूरी के बीच सात पुलिस चौकियां होने के बावजूद बदमाश बेखौफ होकर पुलिस को खुली चुनौती दें रहे है। यही नहीं बदमाश चंद मिनटों में वारदात को अंजाम देते है और आसानी से हाइवे पर मौजूद चौकी पुलिस के सामने से ही फरार हो जाते है। हाइवे पर लगातार हो रही लूट की वारदातों से अब राहगीरों में भी दहशत का माहौल पनपने लगा है। जिस कारण दो पहिया वाहन चालक रात होते ही हाइवे पर चलना खुद को महफूज नहीं समझ रहे है। दो दिन पहले हाइवे पर मात्र 20 मिनट में हुई लूट की तीन वारदातों ने पुलिस की पोल खोल कर रख दी है।

हालांकि पुलिस बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर अपना पल्ला झाड़ लेती है। बता दें कि दो दिन पहले बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर पहली वारदात हाइवे स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल के सामने की। बदमाशों ने सैनिक विहार के रहने वाले अमित त्यागी पुत्र नंद किशोर त्यागी से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

इसके कुछ देर बाद ही बदमाशों ने हाइवे स्थित ही गांव डाबका के सामने ललित कुमार पुत्र मूलचंद को पिस्टल से आतंकित कर मोबाइल लूटा और इसके तुरंत बाद मार्शल पिच के पास कपिल से भी पिस्टल के बल पर मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए हाइवे से ही फरार हो गए। हालांकि यह तीनों वारदात कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुई है। जबकि हाइवे पर टीपीनगर, परतापुर, जानी और मोदीपुरम थाना क्षेत्र की भी चौकियां है। इसके बावजूद बदमाश आसानी से फरार हो रहे है।

शहर में बाज नहीं आ रहे मनचले

खाकी का खौफ खत्म होता दिखाई दें रहा है। शोहदे इस कदर बेलगाम हो चुके हैं कि राहगीर महिलाओं व युवतियों के साथ सरेराह छेड़छाड़ रह रहे है। ऐसे ही दो मामले शनिवार को सामने आए है। हालांकि एक महिला ने तो बीच सड़क पर खूब हंगामा किया, लेकिन घंटों तक भी जब पुलिस वहां नहीं पहुंची तो महिला बिना किसी कार्रवाई के ही वापस लौट गई। वहीं, युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लग सका।

16 4

लोहिया नगर की रहने वाली एक महिला आॅटो में सवार होकर हापुड़ अड्डे की ओर जा रही थी। आॅटो में तीन युवक भी मौजूद थे। महिला का आरोप था कि युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। जब उसने विरोध किया तो युवकों ने उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए आॅटो में ही जबरदस्ती करने का प्रयास किया। महिला ने शोर मचाते हुए आॅटो को बीच सड़क पर ही रूकवा लिया और जमकर हंगामा किया।

महिला के काफी देर तक हंगामा करने के बाद भी जब पुलिस वहां नहीं पहुंची तो पीड़िता बिना किसी कार्रवाई के ही वापस लौट गई। वहीं, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर की रहने वाली युवती ने बताया कि पड़ोस का रहने वाला युवक आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता रहता है। जब वह स्कूल जाती तो उसका पीछा करता है। युवती ने मामले की जानकारी अपने परिजनो के साथ पिलोखड़ी चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी घर से फरार हो गया था। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश मार रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments