Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarखेत से घर लौट रहे किसान पर जानलेवा हमला

खेत से घर लौट रहे किसान पर जानलेवा हमला

- Advertisement -
  • तीन व्यक्तियों ने किसान के ऊपर हमला कर किया गंभीर रूप से घायल

जनवाणी संवाददाता |

बिहारगढ़: मोरना-खेत से घर लौट रहे किसान के ऊपर तीन व्यक्तियों ने रास्ते में रोककर किया जानलेवा हमला हमले में किसान हुआ गंभीर रूप से घायल तीन दिन पहले कल्टीवेटर को लेकर हुई थी कहासुनी गांव वालों की मदद से घायल किसान को पहुंचाया अस्पताल डॉक्टर ने किया उपचार शुरू पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम बिहारगढ निवासी प्रदीप पुत्र चंद्रपाल शुक्रताल खादर अपने खेतों से अपने गांव लौट रहा था कि रास्ते में गांव के ही तीन व्यक्तियों द्वारा उसे रोक लिया। रोकने के बाद किसान को आरोपियों द्वारा गाली-गलौज करनी शुरू कर दी।

जिसका किसान ने विरोध किया तो विरोध करने के बाद किसान प्रदीप पर तीनों व्यक्तियों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल किसान ने शोर मचाया तो मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों को आता देख तीनों आरोपी किसान को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल किसान को उपचार के लिए भोपा सीएससी पर पहुंचाया। जहां पर उसका ईलाज चल रहा है। वहीं ग्रामीणों ने झगड़े की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments