Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliखेलते समय नहर में गिरे बालक की मौत से कोहराम

खेलते समय नहर में गिरे बालक की मौत से कोहराम

- Advertisement -
  • पूर्वी यमुना नहर से चार घंटे बाद मिला बालक का शव

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: खेलते समय एक बालक पूर्वी यमुना नहर में गिर कर डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे के शव को पुलिस और लोगों ने चार घंटे की मशक्कत के बाद तलाश किया। बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
नगर के मौहल्ला मिर्दगान नया बांस निवासी शहजाद का 6 वर्षीय पुत्र उमेर नगर के कैराना रोड स्थित पूर्वी छोटी यमुना नहर पर अपने दो अन्य साथियों के साथ खेल रहा था।

बच्चों के अनुसार खेल खेल में भागते समय पैर फिसलने से उमेर अचानक नहर में गिर गया। नहर की सिल्ट सफाई होने के बाद आए पानी के तेज बहाव के कारण उमेर उसमे डूबने लगा। उमेर को डूबते देख उसके दोनों साथियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

उमेर के डूब जाने पर दोनों बच्चें मौके से घबराकर भाग गए तथा घर जाकर परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजनों के साथ मौहल्लेवाले मौके पर पहुंचे वही सूचना पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर उमेर की तालाश शुरू की। घंटो की कडी मशक्कत के बाद बच्चें को पानी से निकाला गया। उमेर को पानी से निकालने के बाद परिजन व पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की सूचना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments