Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamli27 को विजय चौक समेत जिले में छह स्थानों पर चक्का जाम

27 को विजय चौक समेत जिले में छह स्थानों पर चक्का जाम

- Advertisement -
  • भारत बंद के आह्वान पर भाकियू की बैठक में लिया निर्णय
  • भाकियू ने व्यापारियों से दुकानें बंद रख सहयोग की अपील

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शुक्रवार को नगर पालिका परिषद सभागार में देशपाल सिंह दरगाह की अध्यक्षता में भाकियू की बैठक हुई। जिसमें संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 27 सितम्बर को भारत बंद को रणनीति बनाई ग्ई। बैठक में निर्णय लिया गया कि जनपद के छह प्वाइंटों पर चक्का जाम किया जाएगा।

शामली में विजय चौक, कैराना में बाईपास मार्ग, थानाभवन में चरथावल तिराहे, कांधला में चौधरी चरण सिंह प्रतिमा, ऊन में बिड़ौली गुरुद्वारा और बनत में मुजफ्फरनगर रोड पर जाम लगाया जाएगा। भाकियू जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान ने बताया कि चक्का जाम के दौरान एंबुलेंस, स्कूल वाहन और अन्य इमरजेंसी के वाहनों को ही जाने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा भारत बंद को सफल बनाने के लिए के लिए भाकियू के पदाधिकारी, कार्यकर्ता बाजारों में जाएंगे और व्यापारियों से भी सहयोग की अपील करेंगे। जाम के प्रत्येक स्थान पर पदाधिकारियों की ड्यूटी तय कर दी गई है। सरकार के खिलाफ किसानों में भारी आक्रोश है। किसानों का आंदोलन लगातार चल रहा है और सरकार हठधर्मिता दिखा रही है। जाम कितनी अवधि का और कब से कब तक का रहेगा।

इस बारे में जल्द ही निर्णय हो जाएगा। बैठक का संचालन अजय पिंडोरा ने किया। बैठक को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मैनपाल चौहान, प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार, मंडल अध्यक्ष भंवर सिंह ने भीसंबोधित किया। इस अवसर पर नगराध्यक्ष योगेंद्र चौधरी, संजीव राठी, देवराज पहलवान, शोकेंद्र चौधरी, पप्पु मालैंडी, हसजत तोमर, दीपक शर्मा, मास्टर जाहिद हसन, गुड्डू बनत, आमिर अली, पप्पू भारसी, अब्बास कैराना, गय्यूर, आमिर आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments