Wednesday, March 22, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजिला पंचायत बोर्ड बैठक फिर स्थगित, पढ़ें पूरी खबर

जिला पंचायत बोर्ड बैठक फिर स्थगित, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नवंबर माह के बाद आगामी वित्तीय वर्ष के लिए कई महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बुलाई गई जिला पंचायत बोर्ड की बैठक दूसरी बार स्थगित कर दी गई। ज़िला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी ने अब इसके लिए आगामी शनिवार यानी 25 मार्च की तिथि घोषित की है।

ज़िला पंचायत बोर्ड की बैठक पहले 14 मार्च को प्रस्तावित की गई थी। जिसे कतिपय कारणों से 19 मार्च कर दिया गया। रविवार होने के बावजूद अधिकांश ज़िला पंचायत सदस्य और कई विभागों के अधिकारी बैठक में भाग लेने के लिए पंचायत सभागार पहुंच गए।

सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान भी बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच गए। जबकि पंचायत स्टाफ की ओर से सदस्यों और अधिकारियों में बैठक के एजेंडे की प्रतियां भी वितरित कर दी गईं।

इसी दौरान करीब 11:30 बजे जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी सभागार में पहुंचे। उन्होंने आते ही बैठक स्थगित करने की घोषणा करते हुए बताया कि आज शहर में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का कार्यक्रम है।

इसके अलावा साधन सहकारी समितियों के चुनाव भी चल रहे हैं। जिसके कारण जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में अधिकारियों की उपस्थिति नहीं हो पाएगी। इसीलिए जिला पंचायत की बोर्ड बैठक स्थगित किया जाता है।

उन्होंने बताया कि अब बोर्ड बैठक आगामी शनिवार 25 मार्च को दोपहर के समय बुलाई जाएगी। गौरतलब है कि जिला पंचायत बोर्ड बैठक में वित्तीय वर्ष 2023-24 में शासन से प्राप्त पंचम राज्य वित्त आयोग, 15वें वित्त की टाइड एवं अनटाइड योजना से प्राप्त धनराशि के लिए कार्य योजना का गठन किया जाना प्रस्तावित है।

शहीद गेट, शहीद स्मारक निर्माण के लिए शासन को अनुमति के लिए प्रस्ताव भेजने, मानचित्र की नई दरों को लागू करने, ग्रामीण क्षेत्र की पैंठ-प्रदर्शनी आदि की उपविधियां में संशोधन, तिरंगा गेट के पास पुलिस कंट्रोल रूम की स्थापना आदि के मुद्दों पर विचार किया जाना प्रस्तावित है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments