Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurपार्क सौंदर्यीकरण की धीमी गति पर मंडलायुक्त ने जतायी नाराजगी

पार्क सौंदर्यीकरण की धीमी गति पर मंडलायुक्त ने जतायी नाराजगी

- Advertisement -
  • गांधी पार्क का भी किया जा रहा है स्मार्ट सिटी के तहत सौंदर्यीकरण

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: स्मार्ट सिटी चेयरमैन/मंडलायुक्त डॉ.लोकेश एम व स्मार्ट सिटी सीईओ/नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज ने सोमवार सुबह गांधी पार्क का भ्रमण कर स्मार्ट सिटी के तहत किये जा रहे पार्क के सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया। स्मार्ट सिटी परियोजनाओं को गति देने के लिए स्मार्ट सिटी के अधिकारी लगातार स्थलीय निरीक्षण कर कार्यदायी संस्थाओं को आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे है।

गांधी पार्क व जुबली पार्क का भी स्मार्ट सिटी के तहत सौंदर्यीकरण व जीर्णोद्धार किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि स्मार्ट सिटी की परियोजनाओं में से एक परियोजना शहर में नौ पार्को का जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण किया जाना भी है। नौ पार्को में से सात पार्को का लोकार्पण किया जा चुका है।

आज सुबह स्मार्ट सिटी चेयरमैन/मंडलायुक्त डॉ.लोकेश एम व स्मार्ट सिटी सीईओ/नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज ने गांधी पार्क पहुंचकर पार्क के सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्य की धीमी गति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यदायी सस्था आर एन एन्टरप्राइजेज के प्रतिनिधियों से कार्य में धीमी गति का कारण पूछा और किये जाने वाले कार्यो के सम्बंध में विस्तार से जानकारी ली।

उन्होंने कार्य में तेजी लाते हुए जल्दी से जल्दी कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। कार्यदायी संस्था ने मंडलायुक्त को आश्वस्त किया कि एक सप्ताह में कार्य पूरा करा दिया जायेगा। मंडलायुक्त ने स्मार्ट सिटी अधिकारियों को भी आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान अधिशासी अभियंता अमरेन्द्र गौतम भी शामिल रहे।

बाद में नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज ने स्मार्ट सिटी के तहत गांधी पार्क में पत्तियों से खाद बनाने के लिए तैयार किये जा रहे प्रोजेक्ट और उसके लिए स्थापित की गयी मशीन का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि तेजी से कार्य पूरा करें ताकि पार्क के लोकार्पण के साथ ही इसे भी शुरु कराया जा सके।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments