Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatडीएम ने रमाला पीएचसी का निरीक्षण किया

डीएम ने रमाला पीएचसी का निरीक्षण किया

- Advertisement -
  • निरीक्षण के बाद उन्होंने स्वास्थकर्मियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: डीएम ने रमाला के प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पीएचसी पर साफ-सफाई व उपस्थिति रजिस्टर देखा। निरीक्षण के दौरान सभी चिकित्सक व स्वास्थकर्मी मौजूद मिले।
कोविड संक्रमण के चलते डीएम राजकमल यादव जरा भी ढिलाई के मूड नजर नहीं आ रहे है। आए दिन सीएचसी व पीएचसी का निरीक्षण कर बराबर व्यवस्था देख रहे है।

निरीक्षण केदौरान दिशा-निर्देशों के साथ चिकित्सकों व स्वास्थकर्मियों का उत्साह भी बढ़ा रहे है, सभी अपनी-अपनी जिम्मेदारी याद दिला रहे है। डीएम की सर्तकता से सभी सर्तक है। जिसके चलते डीएम ने बुधवार को रमाला के प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र का औचक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने सबसे पहले पीएचसी की साफ-सफाई देखी। जिसके बाद चिकित्सकों व स्वास्थकर्मियों की उपस्थिति के रजिस्टर की जांच की। निरीक्षण के दौरान सभी उपस्थित मिले। उन्होंने पीएचसी पर व्यवस्था देखी। जिसके बाद उन्होंने सीएचसी पर मौजूद चिकित्सक व स्वास्थकर्मियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए और अपनी ड्यूटी पर कोई लापरवाही नहीं बरतने को कहा। कहा कि कोरोना काल में सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी है, तब जाकर ही हम कोरोना से जंग जीत सकते है और जल्द ही बागपत कोरोना मुक्त होगा। जिसमें सभी का सहयोग होना बहुत जरूरी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments