Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनिकाय चुनाव में घर-घर जाकर चलाएंगे जनसंपर्क अभियान

निकाय चुनाव में घर-घर जाकर चलाएंगे जनसंपर्क अभियान

- Advertisement -
  • भाजपा जिला मुख्यालय पर निकाय चुनाव की समीक्षा बैठक हुई

जनवाणी संवाददाता |

शामली: भाजपा ने निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जिसमें जिलाध्यक्ष ने कहा निकाय चुनाव में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। गुरुवार को भाजपा जिला मुख्यालय पर पदाधिकारियों की एक बैठक जिलाध्यक्ष सत्येंद्र तोमर के अध्यक्षता में हुई। जिसमें सभी पदाधिकारियों को बताया कि निकाय तैयारियों के क्रम में निकाय सरंचना के सभी पदाधिकारी पन्ना प्रमुख वार्ड समिति की सक्रियता, बूथ समिति की सक्रियता सुनिश्चित करें। साथ ही प्रत्येक वार्ड में सोशल मीडिया की टीमों का गठन निश्चित करें।

उन्होंने बताया कि निकाय चुनाव में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। जिसमें पार्टी के वर्तमान, पूर्व और वरिष्ठ अधिकारी प्रतिभाग करेंगे। निकाय संयोजक डा. अनुराग शर्मा ने बताया कि सभी वार्ड संयोजक एवं मतदाता प्रमुख को नई मतदाता सूची प्रदान करा दी गई है। सभी पदाधिकारी मतदाताओं से संपर्क कर सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच में रखेंगे।

इस मौके पर जिला महामंत्री पुनीत द्विवेदी, जिला उपाध्यक्ष अनुज राणा, जिला कोषाध्यक्ष सुखचैन वालिया, आईटी प्रमुख संदीप नामदेव, नीरज जाटव, रोहित विश्वकर्मा, निकाय मतदाता प्रमुख सतीश धीमान, पंकज कश्यप आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments