Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliडा. प्रियंवदा तोमर ने राष्ट्रीय लोकदल का दामन थामा

डा. प्रियंवदा तोमर ने राष्ट्रीय लोकदल का दामन थामा

- Advertisement -
+1
  • चौ. अजित सिंह, जयंत चौधरी के समक्ष ली सदस्यता

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: राज्य महिला आयोग एवं भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पद से त्यागपत्र देने के बाद डा. प्रियंवदा तोमर ने दिल्ली में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह और उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और पूर्व छपरौली विधायक चौधरी नरेंद्र सिंह की उपस्थिति में राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कहा कि नारी शक्ति से उत्तर प्रदेश में सार्थक सामाजिक और राजनैतिक परिवर्तन आएगा। प्रियंवदा का परिवार देश के लिए समर्पित रहा है। उनको, उनके परिवार और उनके समर्थकों को राष्ट्रीय लोकदल में भरपूर सम्मान मिलेगा। डा. प्रियंवदा को जमीनी स्तर पर कार्य करने की दृष्टि से संगठन में जल्द ही उचित जिम्मेदारी दी जाएगी।

डा. प्रियंवदा तोमर के रालोद में शामिल होने पर रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी और राज्य महिला आयोग की सदस्य जैसे पद पर रहते हुए किसानों के प्रति जो अमानवीय और संवेदनहीन चेहरा प्रियंवदा तोमर ने बीजेपी का देखा, उससे आहत होकर उन्होंने पार्टी को अलविदा कह दिया।

किसानों के हितों के लिए हमेशा तैयार और अग्रणी रहने वाले राष्ट्रीय लोकदल परिवार में उनका बहुत स्वागत है।
डा. प्रियंवदा तोमर ने रालोद का दामन थामते हुए कहा कि किसानों और महिलाओं के प्रति संवेदनहीन रवैया रखने वाली भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल में आने पर ऐसा लग रहा जैसे अपने घर वापस लौट आयी हूं। जो स्नेह और आशीर्वाद चौधरी अजित सिंह ने रालोद परिवार के मुखिया के तौर पर दिया है, उससे मैं अभिभूत हूं। मैं सदैव पार्टी द्वारा दिये गए कार्यों को पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाऊंगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments