Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपरियोजना निदेशक समेत चार मिले पॉजिटिव

परियोजना निदेशक समेत चार मिले पॉजिटिव

- Advertisement -
0
  • 48 घंटे के लिए विकास किया गया बंद
  • 07 डिस्चार्ज, जनपद में 135 हुए एक्टिव केस

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जनपद में परियोजना निदेशक व दो बैंक कर्मचारियों समेत चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। 07 लोगों को स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किया गया है। जिसके बाद जनपद में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 135 हो गई है।

मुख्य चिकित्साधिकारी शामली के द्वारा जिलाधिकारी को प्रेषित रिपोर्ट में बताया गया कि परियोजना निदेशक गुरुवार को कोविड-19 की जांच कराने पॉजिटिव पाये गये है। जिसके दृष्टिगत जसजीत कौर/जिला मजिस्ट्रेट द्वारा मुख्य चिकित्साधिकारी की आख्या के दृष्टिगत जनहित में कोविड-19 के फैलाव को रोकने एवं बचाव व नियंत्रण किए जाने के उद्देश्य से विकास भवन कार्यालय को 48 घण्टे के लिए बंद किये जाने के निर्देश जारी किए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रभावित क्षेत्रों में शत- प्रतिशत व्यक्तियों की जांच करते हुए सेनीटाइजेशन किया जाएगा। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि गुरुवार को जनपद में चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। 07 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है, जिसके बाद जनपद में कोरोना एक्टिव पॉजिटिव केसों की संख्या 135 हो गई है।

वैक्सीनेशन लक्की ड्रा में रेखा को मिला प्रथम पुरस्कार

जनपद में कोविड-19 के बचाव के लिए वैक्सीनेशन कराने वाले लोगों के लक्की ड्रा निकाले गए। पहले चार स्थान पाने वाले विजेताओं को दो-दो हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया। जिलाधिकारी जसजीत कौर, एसपी सुकीर्ति माधव अपने हाथों से लक्की ड्रा निकाले। जिसमें प्रथम पुरस्कार रेखा, द्वितीय सुनीता, तृतीय सुदेश कुमार तथा चतुर्थ पुरस्कार धर्म ज्योति ने जीता। विजेताओं के खाते में दो-दो हजार रुपये भेजे जाएंगे। इस अवसर पर सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, डीआईओ, डीएसओ तथा डीपीएम एनआरएचम उपस्थित रहे।

परिसर सैनेटाइज, 12 को खुलेंगे न्यायालय

कैराना: न्यायालय के एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई थी। जिसके बाद समस्त न्यायालयो को बंद किया गया है। वही पालिका कर्मचारियों ने न्यायालय परिसरो व अधिवक्ताओं के चेंबरो को सैनिटाइज किया। बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट में सहायक लिपिक के पद पर नियुक्त एवं कार्यरत एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई गई थी।

जिस कारण 9 अप्रैल की शाम 7 बजे तक समस्त न्यायालयों को बंद किया गया है। बताया कि 10 व 11 अप्रैल को द्वितीय शनिवार व रविवार का अवकाश है। 12 अप्रैल की सुबह से न्यायालय पुन: क्रियाशील होगे। डीएम जसजीत कौर के निर्देश पर गुरुवार की सुबह समस्त न्यायालय परिसरो व अधिवक्ताओं के चेंबरो को कंप्रेशन मशीन के माध्यम से सैनिटाइज किया, ताकि कोरोना संक्रमण न फैल सके।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments