Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatउतारी चुनावी थकान, कामकाज में जुटे प्रत्याशी

उतारी चुनावी थकान, कामकाज में जुटे प्रत्याशी

- Advertisement -
0
  • वार्ड 15 से रालोद प्रत्याशी सुभाष गुर्जर ने करीब 14 दिनों मतदाताओं के बीच गुजारा समय
  • दिन-रात की भागदौड़ करके रालोद को मजबूत करने के प्रयास में जुटे रहे

मुख्य संवाददाता |

बागपत: करीब 14 दिनों तक दिन रात की भागदौड़ और मतदाताओं की मानमनोव्वल में जुटे प्रत्याशियों ने मतदान के बाद राहत की सांस ली है। कुछ प्रत्याशी जहां आंकड़ों के गुणाभाग में लगे हैं तो कुछ अपने चुनाव को मजबूत मानकर कामकाज में जुट गए हैं। वार्ड 15 से रालोद प्रत्याशी सुभाष गुर्जर ने मेरठ स्थित आवास पर परिजनों के साथ समय व्यतीत किया और पार्क में पेड़-पौधों की सिंचाई भी की।

जिला पंचायत चुनाव में इस बार रालोद ने भी दमदारी से चुनावी अखाड़े में अपने रणबांकुरों को उतारा था। रालोद जहां इस चुनाव को 2022 के ट्रायल के रूप में लेकर चली थी वहीं प्रत्याशियों ने भी दिन रात भागदौड़ की। वार्ड 15 से जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी सुभाष गुर्जर का अचानक से पार्टी हाईकमान ने टिकट किया और चुनाव लड़ने के निर्देश दिए।

जिसके बाद सुभाष गुर्जर ने चुनाव को मजबूत करने के लिए ताकत झोंक दी थी। चुनाव के दौरान दिन रात मतदाताओं की मानमनोव्वल में भी वह लगे रहे। दिन रात गांवों में जनता के बीच रहे। न थकान देखी और न ही रात देखी। बस रालोद को मजबूत करने का जुनून था।

सोमवार को मतदान के बाद देर रात्रि तक भी वह समर्थकों के साथ गुणाभाग करते रहे। उसके बाद मंगलवार को मेरठ स्थित अपने आवास पर सुभाष गुर्जर ने परिवार के साथ समय व्यतीत किया और घर के पार्क में लगे पेड़-पौधों की सिंचाई की। उन्होंने परिवार के साथ बैठकर चुनाव गुणाभाग भी लगाया।

साथ ही क्षेत्र से भी उन्हें अग्रिम बधाई के फोन जाने शुरू हो गए हैं। सुभाष का दावा है कि रालोद मजबूत होगा और क्षेत्र की जनता से उन्हें भारी आशीर्वाद मिलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि हर दिन उन्हें क्षेत्र की जनता का बेहद स्नेह और आशीर्वाद मिला है। वह इसके आभारी रहेंगे। जनता के विश्वास को कभी कम नहीं होने देंगे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments